Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानराजस्थान राज्यसभा चुनाव: आरएलपी का ऐलान निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्रा का करेगी...

राजस्थान राज्यसभा चुनाव: आरएलपी का ऐलान निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्रा का करेगी समर्थन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Rajasthan Rajya Sabha Elections: राजस्थान राज्यसभा चुनावों में अब आरएलपी ने निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्रा को अपना समर्थन व वोट देने की घोषणा कर दी है। वहीं देखा जाए तो इस आरएलपी के इस फैसले ने कांग्रेस खेमे की चिंता बढ़ा दी होगी। वहीं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राज्यसभा चुनावों में उनकी पार्टी न तो कांग्रेस का साथ न ही भाजपा का। आरएलपी निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्रा को अपना वोट देगी।

विधायक काम करवाने के लिए बनाते हैं सीएम पर दवाब

वहीं बेनीवाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों को ही अपने विधायकों पर विश्वास नहीं रहा है। वहीं कांगे्रस के विधायक तो सुबह कुछ कहते हैं और शाम को कुछ और। बेनीवाल ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि विधायक सीएम पर दवाब बनाते हैं ताकि उनके काम पूरे हो सकें। सीएम को भी अपनी सरकार बचानी है।

अपराध में नंबर वन राजस्थान

बेनीवाल ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में हर रोज दुष्कर्म और हत्या जैसी घटनाएं देखने को मिल रही है। कहां पहले राजस्थान अपराध के मामले में पहले राजस्थान 23वें नंबर पर था। लेकिन आज नंबर वन बन गया है।

राजस्थान के सीएम सरकार को संभाल नहीं पर रहे हैं क्योंकि वे कमजोर हो चुके हैं। इसके साथ ही बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार के नेताओं पर बड़े आरोप लगे हैं। लेकिन भाजपा ने उनका विरोध करने के लिए कुछ नहीं किया। लेकिन आरएलपी राज्य में बड़े आदोलंन करेगी। ताकि जनता को एहसास करवाया जा सके ही हम उनके साथ हैं।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, 9 जून से मौसम में बदलाव की संभावना

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular