Saturday, June 22, 2024
HomeNationalRajasthan Politics: RSS नेता इंद्रेश कुमार ने अपने बयान से लिया यू...

Rajasthan Politics: RSS नेता इंद्रेश कुमार ने अपने बयान से लिया यू टर्न, बोले- बीजेपी ने तो…

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान के जयपुर में RSS नेता इंद्रेश कुमार के एक बयान ने हलचल पैदा कर दी है। जहां इसी कड़ी में RSS नेता इंद्रेश कुमार ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में देश को छलांग लगाकर आगे बढ़ना चाहिए। इससे पहले गुरुवार को इंद्रेश कुमार ने जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अहंकार के कारण भाजपा लोकसभा चुनाव में केवल 241 तक पहुंच पाई थी।

RSS नेता इंद्रेश कुमार बयान से पलटे, (Rajasthan Politics)

गुरुवार को उन्होंने भाजपा नेताओं को अहंकारी बताते हुए कहा था कि भाजपा के अहंकार के कारण ही भगवान राम ने उन्हें 241 पर रोक दिया है। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सहयोगी नेता और केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि उन्हें इससे खुश होना चाहिए। राम ने हमें काम करने के लिए बहुमत दिया है। उन्होंने अयोध्या से भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह की हार पर भी कटाक्ष किया था और उन्हें अयोध्या का उम्मीदवार बताया था।

बीजेपी पर साथ निशाना

उन्होंने कहा था कि जब लल्लू सिंह ने लोगों पर अत्याचार किया था, तो रामजी ने कहा था कि 5 साल आराम करो, अगली बार देखोगे। राम भक्ति नहीं करते, राम दंड नहीं देते। राम किसी पर विपत्ति नहीं लाते। राम सबको न्याय देते हैं। देते रहे हैं और देते रहेंगे। राम सदैव न्यायप्रिय व्यक्ति थे।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular