Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: बीजेपी सांसद के धरने को कांग्रेस विधायक का समर्थन, राजस्थान...

Rajasthan Politics: बीजेपी सांसद के धरने को कांग्रेस विधायक का समर्थन, राजस्थान की राजनीति में मची हलचल

किरोड़ी लाल मीणा ने हरीश का हाथ पकड़ते हुए कहा था कि आप आ गए हैं ठीक है सचिन पायलट को भी लाइए, हम तीनों साथ चलते हैं।

- Advertisement -

Rajasthan Politics : राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) इस समय जयपुर में धरने पर हैं। कांग्रेस के विधायक हरीश मीणा ( Harish Meena) अचानक धरने पर पहुंच गए। दरअसल काफी समय से हरीश मीणा अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं और सरकार के खिलाफ कई बार बयान दे चुके हैं।

16वीं लोकसभा में भाजपा सांसद रहे चुके हैं हरीशचन्द्र मीणा 

हरीशचन्द्र मीणा दौसा लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 16वीं लोकसभा में भाजपा सांसद रहे चुके हैं। उस चुनाव में हरीशचन्द्र मीणा ने किरोड़ी लाल मीणा को हरा दिया था। किरोड़ी लाल मीणा ने पिछले दिनों विधानसभा का घेराव करने के लिए अपनी यात्रा निकाली थी तो गुणी के पास उनकी यात्रा रोक दी गई थी।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ था वायरल 

किरोड़ी ने वहीं बैठकर लंबे समय तक धरना दिया था। उस समय हरीश मीणा भी रोजगार और पेपर लीक के मुद्दे को लेकर वहां पहुंचे थे। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में किरोड़ी लाल मीणा ने हरीश का हाथ पकड़ते हुए कहा था कि आप आ गए हैं ठीक है सचिन पायलट को भी लाइए, हम तीनों साथ चलते हैं।

न्याय की लड़ाई में धरना स्थल पर पहुंच चुका हूं

निगम द्वारा वैध पट्टा होने के बाद भी मकान नहीं बनाए दिए गए जिससें परेशान होकर रामप्रसाद मीणा ने आत्महत्या कर ली थी। सांसद किरोड़ी लाल मीणा उसके परिवार को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि न्याय की लड़ाई में धरना स्थल पर पहुंच चुका हूं।

लोक सेवा का झूठा दावा करने वाली जनविरोधी अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ परिवार को न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रखूंगा। रामप्रसाद जी के परिवार को सरकार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करके सरकारी सहायता दी जाएं। इससे पहले पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर किरोड़ी लाल जनवरी में धरने पर बैठे थे

 

ALSO READ: IPL 2023: कप्तानी करते नजर आए विराट कोहली, टॉस के दौरान नही दिखें दोनों टीमों के कप्तान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular