Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: पुलिस ढूंढ रही नेताजी की बकरी

Rajasthan: पुलिस ढूंढ रही नेताजी की बकरी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: नेता के भाषण के बाद बकरियों की चोरी के संबंध में पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज की गई। जब पुलिस बकरियों को नहीं ढूंढ पाई तो नेता इसकी शिकायत करने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के पास भी गए।

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है और उन्हीं की सरकार में बीजेपी के एक नेता ने बकरियों को ढूंढने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। हालाँकि, नेता नहीं बल्कि उनके समर्थक महत्वपूर्ण हैं। यही वजह है कि नेता की टिप्पणी के बाद बकरी चोरी की औपचारिक शिकायत भी दर्ज की गई और जब पुलिस बकरियों को नहीं ढूंढ पाई तो नेता वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. जिसके बाद नेता जी के साथ-साथ पुलिस बकरियां ढूंढने में लग गई।

बीजेपी के इन अनोखे नेता का नाम उपेन यादव है, जो 2023 में जयपुर की शाहपुरा सीट से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे। हालाँकि, चुनाव में तो नेता जी की ज़मानत ज़ब्त हो गई लेकिन पादुकाएं त्याग कर नंगे पैर प्रचार कर नेता जी चर्चाओं में आ गए। लेकिन जब बकरियां गुम होने की शिकायत लेकर नेताजी जयपुर ग्रामीण अधीक्षक के पास पहुंचे तो हर एक व्यक्ति हैरान रह गया।

यादव ने बतया की उनके विधान सभा क्षेत्र में बकरिया चोरी होने के किस्से काफी ज़्यादा बढ़ रहे हैं। जबकि उनके क्षेत्र में बकरियां ही जीविका का मुख्य साधन है। इसलिए उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है। अब पुलिस की टीम बकरियां खोजने में जुटी हैं।

RSS Leader criticizes BJP: जो अहंकारी हो गए उन्हें भगवान राम ने 241 पर थामा :चुनावी नतीजों पर आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बयान

Brain Hemorrhage: गर्मियों में क्यों बढ़ रहे ब्रेन हेमरेज के मामले, जानिए इसके बचाव और लक्षण के बारें में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular