Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Paper Leak Case: राजस्थान पेपर लीक मामला, 50 दारोगा निकले मुन्नाभाई,...

Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान पेपर लीक मामला, 50 दारोगा निकले मुन्नाभाई, टॉपर भी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान में दारोगा भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में SOG ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। मामले में ट्रेनिंग ले रहे 35 दारोगा पेपर लीक मामले में आरोपी पाए गए हैं। मामले में टॉपर नरेश विश्ननोई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद आरोपियों की कुल संख्या 50 पहुंच गई है। बीते दिन मामले में 15 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

SIT की बड़ी कार्रवाई

अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर घटनाक्रम की जानकारी देते हुए राजस्थान पुलिस ने कहा कि पेपर लीक की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए गठित एसआईटी द्वारा कार्रवाई की जा रही है। पेपर लीक में शामिल गिरोहों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए, एडीजी (एसओजी-एटीएस) के नेतृत्व में एसआईटी ने एक नया मामला दर्ज किया है और एसआई परीक्षा मामले में संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने ट्वीट किया कि परीक्षा टॉपर समेत 15 संदिग्ध प्रशिक्षुओं को हिरासत में लिया गया है।

SOG ने मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार

पेपर लीक गिरोह के मास्टरमाइंड जगदीश विश्नोई को एसओजी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। हिरासत में लिए गए सभी एसआई से पूछताछ के बाद जांचकर्ताओं को बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी, पुलिस ने कहा।

ये भी पढ़ें-Viral: टॉयलेट में की शादी, फिर करने लगे वादे ही वादे, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें-Vitamin D Deficiency: हड्डियों को कमजोर बना देती है Vitamin D की कमी, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

ये भी पढ़ें-Papaya: सुबह खाली पेट खाएं पपीता, मिलेगा बीमारियों से छुटकारा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular