Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरRajasthan News: आतंकी हमले की शिकार महिला ने सुनाई आपबीती, 'बोलीं पति...

Rajasthan News: आतंकी हमले की शिकार महिला ने सुनाई आपबीती, ‘बोलीं पति की आंखों से खून…’

Rajasthan News: आतंकी हमले की शिकार महिला ने सुनाई आपबीती, 'बोलीं पति की आंखों से खून...'

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ), Rajasthan News: पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के हमले का शिकार हुई एक महिला ने गुरुवार को उस घटना को याद करते हुए कहा कि आतंकी हमले में उसके पति की आंखों की रोशनी चली गई। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य नेताओं से नेत्रदान में मदद करने का अनुरोध किया।” फरहा और उनके पति तबरेज, जो अपने दो बच्चों के साथ जयपुर से जम्मू-कश्मीर घूमने गए थे, 18 मई को अनंतनाग जिले के पहलगाम में आतंकवादियों की गोलीबारी में घायल हो गए थे।

मेरे पति के आंखों से खून बह रहा था- फरहा

फरहा ने पीएम मोदी से गुहार लगाते हुए कहा, “मैं और मेरे पति 13 मई को कश्मीर गए थे…18 मई को…जब हम अपने होटल पहुंचे…हम पर गोली चलाई गई। मेरा बेटा डर गया था। जब मैं अपने बच्चे को बचाने के लिए भागी, तो मुझे गोली मार दी गई फरहा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया। ”बाद में, मैंने अपने पति को देखा, उनकी आंखों से खून बह रहा था और मेरे कंधे से खून बह रहा था।”

राजस्थान के सीएम हमारी बहुत मदद की- पीड़िता

उन्होंने आगे बताया कि, “हमें अस्पताल के जनरल वार्ड में ले जाया गया, हमने घाव की ड्रेसिंग की… उन्होंने खून रोकने की कोशिश की लेकिन असफल रहे… फिर हमें सेना बल में ले जाया गया। यहां से राजस्थान के सीएम हमारी बहुत मदद की।” डॉक्टरों ने पांच घंटे तक उनके पति की आंख और नाक की सर्जरी की। “उनकी दोनों आंखें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। वह कुछ भी नहीं देख सकते थे। मेरे कंधे की सर्जरी हुई…मेरे पति को चेन्नई रेफर किया गया है।”

फरहा ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री से नेत्रदान में हमारी मदद करने का अनुरोध करती हूं। मेरे बच्चे रो रहे हैं। कृपया मेरे पति के लिए यहां एक भी नेत्रदान करने में हमारी मदद करें।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular