Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानRajasthan News: पिल्ले को शराब पिलाते लड़कों का वीडियो वायरल, एक्शन में...

Rajasthan News: पिल्ले को शराब पिलाते लड़कों का वीडियो वायरल, एक्शन में आई पुलिस

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Rajasthan News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़के एक पिल्ले को शराब पिलाते नजर आ रहें हैं। अब वीडियो राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ गई है जिसके बाद अब वे इन युवकों पर एक्शन लेने की फिराक में है। मामले को लेकर कार्यवाही शुरु हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर एक वीडियो धड़ल्ले के साथ वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के कुत्ते के एक छोटे से बच्चे को एक गिलास में शराब पिलाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो राजस्थान के सवाई माधोपुर का बताया जा रहा है।

भड़क रहे युजर्स

सोशल मीडिया पर लोग इससे भड़कते नजर आ रहें है कि कोई एक मासूम के साथ ऐसी हरकत कैसे कर सकता है। इसी बीच एक्स पर एक युवक ने राजस्थान पुलिस को टैग करते हुए कहा, लोगो को इतने लोग फॉलो करते हैं पर इनके करम नहीं देखते कितने गंदे लोग हैं कितना छोटा बच्चा है जान जा सकती है। प्लीज इस बंदे पर करवाही की जाए।

एक्शन में राजस्थान पुलिस

वीडियो वायरल होने के बाद सवाई माधोपुर पुलिस अब एक्शन लेने की फिराक में है। पुलिस ने वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि फिलहाल इस मामले में कार्रवाई जरूर शुरू की जाएगी। राजस्थान पुलिस हेल्प डेस्क (@RajPoliceHelp) ने ट्वीट सवाई माधोपुर पुलिस को टैग करते हुए लिखा है- @SPsawaimadhopur कृपया मामले को देखें। पुलिस ने रिप्लाई करते हुए लिखा, थानाधिकारी पुलिस थाना चौथ का बरवाड़ा को उचित कार्रवाई करने के लिऐ निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें-Karanpur Live Vote Counting: करणपुर उपचुनाव के नतीजे आज, कौन पड़ेगा किस पर भारी?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular