Thursday, July 4, 2024
HomeNationalRajasthan News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक...

Rajasthan News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी को दबोचा, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स और बीकानेर जिला पुलिस ने रविवार को रोहित गोदारा और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के लिए फर्जी पासपोर्ट तैयार करने और उन्हें विदेश भेजने में मदद करने के आरोप में एक आरोपी को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि दिल्ली और उत्तराखंड में छापेमारी के बाद आरोपी को उत्तराखंड-नेपाल सीमा से पकड़ा गया.

पुलिस का बड़ा बयान (Rajasthan News)

पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया आरोपी राहुल सरकार कुख्यात अपराधियों को फर्जी पासपोर्ट मुहैया कराता था ताकि वे अपनी पहचान छिपाकर विदेश जा सकें.

Also Read: Rajasthan News: अमित शाह का जोधपुर दौरा आज,लोकसभा संयुक्त कोर कमेटी की बैठक में लेगें हिस्सा

फर्जी पासपोर्ट बनाने का मामला दर्ज किया गया

गौरतलब है कि मार्च महीने में गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ फर्जी पासपोर्ट बनाने का मामला दर्ज किया गया है. गोदारा ने फर्जी तरीके से अपना पासपोर्ट बनवाया था और उसके बाद वह भारत से भाग गया था. गोदारा के खिलाफ राजस्थान में रंगदारी और हत्या के कई मामले दर्ज हैं, जिसके लिए गोदारा की तलाश की जा रही है. इस मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के हस्तक्षेप के बाद बीकानेर में पुलिस ने गैंगस्टर गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Also Read: Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान पहुंचे अमित शाह, शुरू हुआ रोड…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular