Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानRajasthan News: जोधपुर DRM ने किया सुजानगढ़ रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग...

Rajasthan News: जोधपुर DRM ने किया सुजानगढ़ रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: रेलवे के जोधपुर जोन के डिविजनल मैनेजर पंकज कुमार सिंह ने मंगलवार को अमृत भारत स्टेशन योजना में बन रहे सुजानगढ़ रेलवे स्टेशन की आधुनिक बिल्डिंग के चल रहे काम का निरीक्षण किया। सिंह ने बताया कि बिल्डिंग के काम की गुणवत्ता सहित सभी पहलुओं को देखते हुए अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए गए हैं। सिंह ने कहा कि अगले साल निर्धारित समय तक सुजानगढ़ स्टेशन की नई बिल्डिंग का काम पूरा हो जाएगा। साथ ही सेफ्टी को लेकर चल रहे ट्रैक मेंटेनेंस का काम भी चल रहा है।

स्टेशन की नई बिल्डिंग का वर्चुअल उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 अगस्त को स्टेशन की नई बिल्डिंग का वर्चुअल उद्घाटन किया था। बता दें कि करीब बीस करोड़ रुपए की लागत से अगले एक साल में सुजानगढ़ रेलवे स्टेशन का पूरा स्वरूप बदल जाएगा। यहां नई भव्य स्टेशन बिल्डिंग बनेगी।

नया फुट ओवरब्रिज सहित कई सुविधाएं विकसित की

जिसमें आधुनिक वेटिंग हॉल, लिफ्ट व एस्केलेटर, फ्री वाई फाई, बेहतर शौचालय, स्थानीय उत्पादों के कियोस्क, आधुनिक यात्री सूचना प्रणाली, नया फुट ओवरब्रिज सहित कई सुविधाएं विकसित की जाएगी।निरीक्षण के दौरान सीनियर डीसीएम विकास खेड़ा, सीपीएम गतिशक्ति मनोज गुप्ता व सीनियर डीईएन मनोहर सिंह भी उनके साथ रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular