होम / Rajasthan News: अपनी परेशानियां लेकर आए किसानों पर भड़के गहलोत सरकार के आपदा राहतमंत्री, वीडियो वायरल

Rajasthan News: अपनी परेशानियां लेकर आए किसानों पर भड़के गहलोत सरकार के आपदा राहतमंत्री, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में बहुत ही कम समय बचा है। जिसको लेकर सभी पार्टियां सक्रिय है। इस बीच नेताओं की बयानबाजी और तखे वार का दौर भी जारी है। इसी दौरान गहलोत सरकार के आपदा राहतमंत्री गोविंद राम मेघवाल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे अपनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों पर बिफर पड़ते हैं। उन्होंने समस्या बताने आए लोगों को गुस्से में यहां तक कह दिया – अगर मुझसे नाराज हो तो, यहां से चले जाओ और भाजपा को वोट दे दो…बात खत्म।

यह सब बात सुनकर वहां मौजूद लोगों में सन्नाटा फैल गया। आपको बता दें कि आपदा राहत मंत्री गोविंद मेघवाल के सरकारी बंगले पर उनकी विधानसभा क्षेत्र से किसान अपनी समस्याओं को लेकर आए थे। इस बीच किसानों ने अपनी समस्याओं को लेकर मंत्री के समक्ष नाराजगी व्यक्त की। इस बात पर मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने उन लोगों पर ही उल्टा भड़क गए। उन्होंने लोगों पर ही अपना गुस्सा निकाल दिया। इसके बाद लोगों में शांति फैल गई।

सरकारी बंगले पर मंत्री के बिगड़े बोल

बता दें कि जयपुर स्थित मंत्री गोविंद राम मेघवाल के सरकारी बंगले से यह बिगड़े बोल सामने आए हैं। इस दौरान उनकी विधानसभा क्षेत्र से आए लोगों ने मंत्री के समक्ष खाजूवाला और छत्तरगढ़ को अनूपगढ़ जिले में शामिल करने के मुद्दे को लेकर नाराजगी जाहिर की है। किसानों ने कहा – साढ़े चार महीने से हम आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन सरकार हमारी एक नही सुन रही है। इससे किसान नाराज है। इसके बाद इस पर मंत्री मेघवाल उल्टा लोगों पर ही भड़क गए और उन्होंने यह तक कह दिया – किसान अगर नाराज है तो, चले जाइए वोट बीजेपी को देना…बात खत्म। यह बात सुनकर वहां मौजूद लोगों में सन्नाटा पसर गया।

तहसीलों को वापस बीकानेर में शामिल करें-मेघवाल

नवगठित जिलों के दौरान खाजूवाला और छत्तरगढ़ को अनूपगढ़ जिले में शामिल कर दिया गया। इसके कारण वहां के किसान और लोग विरोध कर रहे हैं। इन दोनों तहसीलों को वापस बीकानेर में शामिल करने को लेकर आंदोलन किया जा रहा हैं। इसको लेकर मंत्री गोविंद राम ने भी आश्वासन दिया कि उनकी मांग को लेकर जल्द घोषणा होगी। इसके बावजूद अभी तक उनकी यह मांग पूरी नहीं हुई है। उधर, आगामी विधानसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगने वाली है। ऐसे में क्षेत्र के लोगों का धैर्य जवाब दे रहा है। इसको लेकर क्षेत्र के लोग विधायक गोविंद राम मेघवाल के पास अपनी समस्या को लेकर पहुंचे। इस दौरान मंत्री गोविंद राम लोगों की बात सुनकर भड़क गए और उन्हें कहा कि नाराज होकर चले जाओ और वोट बीजेपी को दे देना।

2024 के चुनाव में मोदी और शाह को हटाना-मेघवाल

लेकिन ऐसा पहली बार नही है जब मंत्री गोविंद राम मेघवाल अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे पहले भी वे कई विवादित बयान देकर चर्चा में रह चुके है। इससे पहले भी उन्होंने एक बयान दिया था। जिस बयान में उन्होने कहा – 2024 के चुनाव में मोदी और शाह को हटाने के लिए कानून भी हाथ में लेना पड़ा तो, वे इसके लिए तैयार है। इससे पहले गोविंद मेघवाल ने लालकृष्ण आडवाणी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox