Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानRajasthan News: खुद का वीडियो वायरल होने के बाद डर गई थी...

Rajasthan News: खुद का वीडियो वायरल होने के बाद डर गई थी धोली मीणा? किया खुलासा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: आज से कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली वयरल काकी राज्य के दौसा पहुंची हैं। वायरल काकी का नाम धोली मीणा है जो जिले के निमाली गांव की रहने वाली हैं। इन दिनों धोली मीणा अपने पति के साथ माल्टा में रहती हैं। बता दें कि ये अपने पहनावा को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। इसके साथ इनके वायरल वीडियो को भी काफी पसंद किया गया था।

धोली मीणा दौसा पहुंची

वायरल काकी जब दौसा पहुंची तो यहां उन्होंने यहां तीर्थ स्थलों का भ्रमण करने के साथ दर्शन भी किए। उन्होंने देश और विदेश की खुशी के लिए प्रार्थना भी की। मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे इतनी खुद से उम्मीद नही थी कि मैं एक दिन इतनी वायरल हो जाऊंगी। जब मेरा वीडिया वायरल हुआ था तो मैं घबरा गई थी।

वायरल वीडियो के बाद टेंशन में आ गई थी धोली मीणा

धोली मीणा ने आगे कहा कि जैसे ही मेरा वीडिया वायरल हुआ था तो मैं टेंशन में आ गई थी। इस दौरान मैने जब लोगों के कमेंट पढ़े तो मुझे एहसास हुआ कि मैं जैसी हूं, वैसी ही मुझे रहनी चाहिए। अक्सर देखा जाता है कि लोग अपने फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। उन्होंने आगे कहा लोगों का प्यार मेरे साथ हमेशा था, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोग अलग तरीके से मुझसे मिल रहे हैं।

Also Read: Covid New variant: मौजूदा वैक्सीन कोविड के नए वेरिएंट पर काम करेगा? जानें एक्सपर्ट्स का क्या है जवाब

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular