Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan News: उप-मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कांग्रेस को दिया ऐसा जवाब, जिसे...

Rajasthan News: उप-मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कांग्रेस को दिया ऐसा जवाब, जिसे सुन BJP विधायकों ने थपथपाई मेज

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान टीकाराम जूली के सवाल पर डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि गंदगी की जो बात है, वो पिछले पांच साल से फैली हुई है। इसे धीरे-धिरे साफ करने का काम किया जाएगा। दिया कुमारी के इस जवाब की तारीफ में बीजेपी विधायक भी मेजें थपथपाने लगे। बता दें कि दिया कुमारी का ये इसारा कांग्रेस के कार्यकाल को लेकर था।

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के बात का दिया जवाब

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से ये प्रश्न नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने किया था। उन्होंने सकार पर तंज कसते हुए कहा था कि पर्यटन स्थलों को डेवलप करने की बात कर रहे हैं। लेकिन पूरे शहर में गंदगी फैली हुई है। सरकार के द्वारा एक तरफ स्मार्ट सिटी बनाने की बात की जी रही है और दूसरी तरफ सिटी में टेंडर नही हो रहे हैं। इसपर दिया कुमारी ने कहा जो भी काम किए जा रहे हैं इसका पूरा विवरण बता दिया गया है। लेकिन जो भी गंदगी की बात कर रहे हैं, पिछले पांच साल से बहुत गंदगी इकट्ठा हो चुकी है। इसे धीरे-धीरे साफ करने का काम किया जा रहा है।

विधायक जुबेर खान ने साफ-सफाई को लेकर पूछा था प्रश्न

बता दें कि पर्यटन स्थल पर सफाई को लेकर सवाल विधायक जुबेर खान द्वारा पूछा गया था। जिसपर डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने अपना जवाब देते हुए कहा कि सभी पर्यटन स्थलों को विकसित किया जाएगा। जो भी ध्यान पिछले पांच सालों में नही दिया गया है, हम उन्हें ध्यान में रखकर अच्छा काम करने का प्रयास करेंगे। जिससे ज्यादा से ज्यादा टूरिस्ट प्रदेश में आ सके।

Also Read: Rajasthan News: 12 फरवरी को रामलला के दर्शन करने जाएंगे CM भजनलाल, मंदिर प्रशासन से आया न्यौता

Also Read: Rajasthan News: भजनलाल सरकार ने इस बार लगाई गहलोत की ‘मुफ्त स्मार्टफोन योजना पर रोक, जाने क्या है वजह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular