Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Minister Dr. Subhash Garg ने नाम न लेते हुए Prashant Kishor...

Rajasthan Minister Dr. Subhash Garg ने नाम न लेते हुए Prashant Kishor पर साधा निशाना

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर :

Rajasthan Minister Dr. Subhash Garg : राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की जारी अटकलों के बीच तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने अप्रत्यक्ष रूप से पीके की एंट्री पर निशाना साधा है। गर्ग ने ट्वीट कर कहा है कि किसी संगठन को मज़बूत व ताकतवर केवल नेतृत्व व कार्यकर्ता ही बना सकते हैं, कोई सलाहकार व सेवा प्रदाता नहीं। नेतृत्व को चाणक्य की ज़रूरत है न कि व्यापारी की।

चर्चा में है गर्ग का ट्वीट

गौरतलब है कि मंत्री सुभाष गर्ग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी समर्थक माने जाते हैं। गर्ग का यह ट्वीट ऐसे वक्त आया है जब पीके की एंट्री को लेकर दिल्ली में उच्च स्तर पर मंत्रणा जारी है। कांग्रेस में पीके की एंट्री को लेकर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता सहमत नहीं है। इसी कड़ी में गर्ग के ट्वीट को वर्तमान राजनीतिक हालातों से जोड़कर देखा जा रहा है, हालांकि गर्ग कांग्रेस से विधायक नहीं है, बल्कि आरएलडी पार्टी के विधायक है, जिन्होंने राजस्थान में कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रखा है।

गहलोत समर्थकों के कहने पर किया ट्वीट

राजनीतिक जानकारों के अनुसार गर्ग ने यह ट्वीट गहलोत समर्थकों के कहने पर किया है। गर्ग के ट्वीट के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्दी ही इस ट्वीट को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो सकती हैं। पीके की कांग्रेस में एंट्री वाले समर्थक कांग्रेस नेता भी जल्द ही इस ट्वीट का जवाब सोशल मीडिया के माध्यम से दे सकते हैं

ये भी पढ़ें : Alwar में 300 साल पुराने मंदिर को तोड़ने के मामला में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular