Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरRajasthan JEN Paper Leak: JEN पेपर लीक मामले में SOG का...

Rajasthan JEN Paper Leak: JEN पेपर लीक मामले में SOG का एक्शन, जयपुर समेत इन जिलों में छापेमारी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan JEN Paper Leak: एसओजी के SDG वीके सिंह ने कहा है कि की गई कार्रवाई में आरोपी राजेंद्र और हर्षवर्द्धन की संपत्ति का खुलासा हुआ है। छापेमारी में भारी मात्रा में दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक सबूत हमें मिले हैं।

अलग-अलग जगहों पर छापेमारी

राजस्थान में कांग्रेस के शासनकाल के वक्त हुई JEN एग्जाम पेपर लीक मामले में एसओजी ने कार्रवाई करते हुए राज्य के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है। वहीं JEN पेपर लीक मामले को लेकर एसओजी के एसडीजी वीके सिंह ने कहा है कि शुक्रवार 1 मार्च को दौसा में तीन, जयपुर में आठ और भरतपुर में एक जगह पर छापेमारी की गई है।

Rajasthan JEN Paper Leak: संपत्ति का हुआ खुलासा

वीके सिंह ने कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राजेंद्र और हर्षवर्द्धन की संपत्ति का खुलासा किया गया है। जिसमें भारी मात्रा में दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक सबूत पाए गए हैं। सभी को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया मामले में तीन साल से फरार चल रहे जगदीश ज्याणी को भी गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ चूरू जिले का एक आरोपी देश छोड़ कर भाग गया है। वहीं आरोपी जगदीश विश्नोई को भी हिरासत में ले लिया गया है।

Also Read: Terrorist Syed Abdul Karim Tunda acquitted: अजमेर की टाडा कोर्ट ने सुनाया फैसाल, आतंकी अब्दुल करीम टुंडा को किया…

Also Read: Rajasthan News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सीएम भजनलाल, करेंगे…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular