Wednesday, July 3, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: 'तेरा बाप हूं, काल हूं मैं...' युवक ने जूतों से शिक्षिका...

Rajasthan: ‘तेरा बाप हूं, काल हूं मैं…’ युवक ने जूतों से शिक्षिका की पीटाई, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: सदर थाना क्षेत्र के विडियापाड़ा गांव के सरकारी स्कूल परिसर में एक आरोपी युवक द्वारा शिक्षिका से मारपीट का मामला सामने आया है। वारदात शिक्षिका के मोबाइल में कैद हुई, जिसमें युवक बहस के बाद मारपीट करते हुए स्वयं को शिक्षिका का काल बता रहा है। वीडियो में शिक्षका बदहवास होकर चिल्लाती सुनाई पड़ रही है।

इधर, पुलिस ने शिक्षिका मारपीट और राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है। घटनाक्रम अनुसार युवक ने पंचायत के विडियापाड़ा सैकंड की प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका कल्पना यादव के साथ पहले अभद्रता की और फिर जूतों मारपीट तक करने लगा। शिक्षिका के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिस पर शराबी युवक भाग निकला।

शिक्षिका ने किया युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

पीड़ित शिक्षिका ने शराबी युवक के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं सूचना पर पहुंचे घायल शिक्षिका के भाई ने उसका एमजी अस्पताल में उपचार करवाया। वारदात का वीडियो भी सामने आया है। शिक्षिका कल्पना ने बताया कि करीब दोपहर करीब 2 बजे एक शराबी स्कूल में झंडा क्यों नहीं लगाया कहते कुर्सी पर बैठ गया और मारपीट की धमकी दी।

शिक्षिका ने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए उससे इस बारे में बात कर ही रही थी कि आरोपी भाग कर उसके पास आया और जूता निकलते हुए मारने लगा। मारपीट करने का वीडियो और आवाज मोबाइल में रिकार्ड हो गई।

करीब बीस से अधिक वार

आरोपी युवक ने शिक्षिका पर जूते से एक के बाद एक वार किए। मारपीट के पहले से ही शिक्षिका के हाथ में मोबाइल था, जिससे वह आरोपी ही हरकतों का वीडियो बन रही थी। इसमें आरोपी गुस्से से चिल्लाता और जूता निकालता स्पष्ट दिख रहा है। इसके बाद वह शिक्षिका की ओर बढ़ता है और जूते से वार करना शुरू कर देता है। मारपीट से बचाव के प्रयास में मोबाइल का वीडियो ऑन रहता है, लेकिन उसका डायरेक्शन बिगड़ गया। इस कारण वीडियो ठीक से नहीं बना, लेकिन शिक्षका के रोने व चिल्लाने के साथ ही आरोपी की आवाजा में रिकार्ड हुई। इसमें वह अपने को बापों का बाप बताते हुए एक के बाद एक बीस से अधिक बार शिक्षिका पर जूता चलाया।

बुरी तरह से मारपीट

सदर थानाधिकारी दिलीपसिंह चरण ने बताया की विडियापाड़ा की शिक्षिका के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई है। इसमें एक शराबी युवक तेजपाल मईडा निवासी गारिया का होना बताया गया है। वहीं शिक्षिका से मारपीट एवं राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही लीमथान चौकी जाप्ता को आरोपी युवक की तलाश के लिए भेजा है।

ये भी पढ़े- Rajasthan: BSF के जवान ने राजस्थान में की आत्महत्या, सर्विस राइफल का किया था इस्तमाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular