Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानराजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल में 69 आईएएस के हुए तबादले Rajasthan Government...

राजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल में 69 आईएएस के हुए तबादले Rajasthan Government Transferred 69 IAS

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर

Rajasthan Government Transferred 69 IAS : राजस्थान में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल देखने को मिला है। प्रदेश सरकार ने देर रात बड़ा फैसला लेते हुए 69 आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। वहीं करौली कलेक्टर का भी तबादला कर दिया गया है। अब उनकी अंकित कुमार सिंह को करौली का कलेक्टर बनाया गया है। इन तबादलों में तीन संभागीय आयुक्त और पांच जिलों के कलेक्टर बदले गए हैं।

जाने किन अफसरों के हुए तबादले

इन प्रशासनिक तबादलों में करौली, बांसवाड़ा, अलवर, प्रतापगढ़ और जालोर के कलेक्टर बदले गए हैंं। वहीं राजधानी जयपुर के साथ जोधपुर और भरतपुर के संभागीय आयुक्त भी बदल गए हैंं। विकास सीतारामजी भाले को जयपुर, जितेंद्र कुमार को जोधपुर और सावंरमल वर्मा को भरतपुर का संभागीय आयुक्त लगाया गया है।

उच्च शिक्षा विभाग में हुआ प्रदीप गवंडे का तबादला

वहीं आईएएस टीना डाबी के मंगेतर प्रदीप के गवंडे का भी तबादला हो गया है। उन्हें पुरातत्व और संग्रालय निदेशक से उच्च शिक्षा विभाग के संयुक्त सचिव पद पर लगाया गया है। वहीं टीना डाबी वित्त विभाग में जॉइंट सेक्रेट्री है। इसके अलावा वीनू गुप्ता को उद्योग और निवेश का पूरा जिम्मा दे दिया गया है। उन्हें एसीएस उद्योग, एमएसएमई, बीआईपी के पद पर लगाया है। वहीं सुधांश पंत को वीनू गुप्ता की जगह पॉल्यूशन कंट्राले बोर्ड अध्यक्ष लगाया है।

Rajasthan Government Transferred 69 IAS

Also Read : SMS के डॉक्टर्स ने सर्जरी कर युवती की छोटी आंत से निकाला 152 सेमी. लंबा बालों का गुच्छा Doctors Remove Hair From the Small intestine of Girl

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular