Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: गीजर से अचानक लीक हुई गैस, बाथरूम में नहा रहे युवक...

Rajasthan: गीजर से अचानक लीक हुई गैस, बाथरूम में नहा रहे युवक की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan: राजस्थान के बीकानेर जिले से गीजर से अचानक गैस लीक होने से एक युवक के नहाते समय बाथरूम के अंदर दम घुटने से मौत की खबर सामने आ रही है। मामला बीकानेर के सदर थाना क्षेत्र का है।

क्या है मामला?

पुलिस द्मृवारा दी जानकारी के मुताबिक बीकानेर के सदर थाना क्षेत्र में भुट्टो का बास का रहने वाला अजीज अहमद नहाने गया हुआ था। जब काफी देर तक वह बाथरूम से नहीं निकला तो परिवार वालों ने उसे आवाज लगाई। लेकिन, उसने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर देखा तो परिजनों के होश उड़ गए। अजीज अहमद जमीन पर बेहोश पड़ा था, परिजन उसे फौरन पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

गीजर से अचानक गैस लीक होने से युवक की मौत

पुलिस ने बता कि युवक ने गर्म पानी से नहाने के लिए बाथरूम में लगा गीजर चालू किया था। जिस वक्त वह नहाने गया तब अचानक से गीजर से गैस लीक होने लगी। जिसके बाद दम घुटने से बाथरूम में नहा रहे युवक की मौत हो गई। मृतक अरबाज अली पुत्र अजीज अहमद भुट्टो का बास का रहने वाला था। उसकी मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में 9 IPS अफसरों का ट्रांसफर, ATS और SOG में भी बदलाव

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: कड़ाके की ठंड के बीच बारिश की आशंका, IMD…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular