Monday, July 8, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Foundation Day : राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजस्थान दिवस पर दी...

Rajasthan Foundation Day : राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजस्थान दिवस पर दी शुभकामनाएं

राज्यपाल कलराज मिश्र ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि राजस्थान भौगोलिक, सांस्कृतिक और स्थापत्य की विविधता से अत्यंत समृद्ध है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Rajasthan Foundation Day : राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) ने राजस्थान दिवस (30 मार्च) के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि राजस्थान भौगोलिक, सांस्कृतिक और स्थापत्य की विविधता से अत्यंत समृद्ध है। यहां की भूमि भक्ति और शक्ति का ऐसा अनूठा संगम है, जिसके कण-कण में त्याग, तपस्या, वीरता और बलिदान की गाथाएं समाहित हैं। (Rajasthan Foundation Day)

Also Read : Birds Apartment in Bikaner : राजस्थान के बीकानेर में बना है 11 मंजिला पक्षियों का आशियाना

राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) ने इस अवसर पर प्रदेश की सद्भाव की संस्कृति को सहेजने और विकास में सभी की भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया है ताकि प्रदेश निरंतर विकास की ओर अग्रसर होता रहे। (Rajasthan Foundation Day)

Also Read : Vasundhara Raje Met BJP National President JP Nadda दिल्ली में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं राजे

Also Read : Major Fire In Sariska Forest आग वाले हिस्से में फंसे हैं कई जानवर, हेलिकाप्टर से आग बुझाने का किया जा रहा प्रयास

Also Read : Corona Update 29 March 2022 : राजस्थान में लंबे समय के बाद पहली बार कोरोना केवल नौ मामले

Also Read : IAS Tina Dabi Second Marriage टीना डाबी आईएएस प्रदीप गवांडे से कर सकती हैं दूसरी शादी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular