Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: बिपरजॉय चक्रवात से बाड़मेर में बाढ़ के हालात, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ...

Rajasthan: बिपरजॉय चक्रवात से बाड़मेर में बाढ़ के हालात, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम पहुंची

- Advertisement -

Rajasthan: राजस्थान के बाड़मेर उदयपुर जालौर जोधपुर सिरोही पाली और नागौर समेत कई अन्य जिलों में विपक्ष और चक्रवात की वजह से मूसलाधार बारिश से जलभराव की स्थिति बन गई है। वही बाड़मेर में बाढ़ के हालात बन गए हैं। 25 साल का बारिश का रिकॉर्ड बाड़मेर में टूट गया है।

बिजली का तार टूटने से एक महिला की मौत हो गई

आधी और तेज बारिश की वजह से जैतारण में बिजली का तार टूटने से एक महिला की मौत हो गई है। वहीं बारिश और तेज हवाओं से मलबा गिरने की वजह से टोंक में दो लोगों की मौत हुई है। डॉक्टरों की छुट्टियां कैंसिल कर दी गई हैं और उन्हें अलर्ट कर दिया गया है।

लूनी नदी में बहाव के कारण चितलवाना के मांडली में शुक्रवार को खेतू सिंह और डूंगर सिंह रात से 20 घंटे तक भूखे प्यासे फंसे रहे। जिन्हें रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया।

बाड़मेर में बाढ़ के हालात बने हुए हैं

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि उदयपुर जालौर जोधपुर बाड़मेर सिरोही पाली और नागौर समेत कई जिलों में मूसलाधार बारिश से जलभराव की स्थिति बन गई है। बाड़मेर में बाढ़ के हालात बने हुए हैं। ऐसी स्थिति में राज्य सरकार से मेरा अनुरोध है कि राहत और बचाव काका के काम में तेजी लाएं। जिससे कि विकट परिस्थिति में किसी भी प्रकार की जान मान का नुकसान होने से बचाया जा सके।

ALSO READ:  सीएम गहलोत ने राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन को किया संबोधित, कहा- लोकतंत्र में हम विपक्ष के दुश्मन…….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular