Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRajasthan : मनचले आशिक से तंग होकर विवाहिता ने किया कुछ ऐसा,...

Rajasthan : मनचले आशिक से तंग होकर विवाहिता ने किया कुछ ऐसा, वजह जान रह जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan :  राजस्थान के जयपुर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जयपुर के जयसिंहपुरा खोर में रहने वाली 24 वर्षीय विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। घटना तीन महीने पुरानी है लेकिन मृतक युवती की मां ने अब आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

सिरफिरे आशिक ने इंस्टाग्राम पर लगाया स्टेटस

जानकारी के मुताबिक मृतक युवती शादीशुदा थी। लांगरीवास की रहने वाली मनीषा उर्फ इंद्रा की शादी नवम्बर 2021 में जामडोली निवासी जीतेंद्र मीणा के साथ हुई थी। पिछले दिनों एक रिश्तेदार की शादी में पूरण मीणा नाम का युवक मनीषा के साथ संंपर्क में आया। फिर उसने मनीषा को एकतरफा प्यार में परेशान करना शुरू कर दिया। मनीषा के जन्मदिन के अवसर पर पूरण मीणा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट लगाया था।

इस पोस्ट में मनीषा की फोटो को लगाया था। फोटो पर लिखा कि ‘आई लव यू लाइफ लाइन’। पोस्ट देखते ही मनीषा ने पूरण को कॉल करके कहा कि वह इस पोस्ट को हटा लें। पूरण ने पोस्ट हटाने से मना कर दिया और मनीषा को जान से मारने की धमकी देने लगा।

मनीषा ने खाया जहर

बता दें कि पूरण के पोस्ट हटाने से मना करने के बाद मनीषा तनावग्रस्त हो गई। मनीषा की मां ने बताया कि पूरण को जान से मारने की धमकी देने पर वो घबरा गई। विवादित पोस्ट से मनीषा आहत हो गई थी। उसी दिन मनीषा ने घर में ही ज़हर खा लिया। इसके बाद तुरंत ही घरवालों ने अस्पताल में भर्ती कराया। अगले दिन 16 जुलाई को इलाज के दौरान मनीषा की मृत्यु हो गई।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular