Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: राजस्थान में BJP विधायक के कर्मचारियों को मिली धमकी, मूहं काला...

Rajasthan: राजस्थान में BJP विधायक के कर्मचारियों को मिली धमकी, मूहं काला करने की कही बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के जाधपुर जिले की शेरगढ़ सीट में बाबू सिंह राठौड़ को विधायक चुना गया है। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें हम उन्हें सरकारी कर्मचारियों को हड़काते हुए देख सकते है। विधायक का कर्मचारियों से कहना है कि यदि वे झूठ बोसकर उन्हें घुमराह करने की कोशिश करेंगे तो वे उनका मूहं काला कर देंगे।

असल में रविवार को विकसित भारत संक्लप यात्रा में विधायक पहुंचे थे। उसी समय बाबू सिंह द्वारा इन सरकारी कर्मचारियों को पटकार लगाई हगई। उनका कहना है कि “अगर मुझे झूठ बोलकर गुमराह करने की कोशिश की तो मैं खुद तुम्हारा मुंह काला कर दूंगा”। वहीं विधायक द्वारा फेसबुक पर इस कार्यक्रम की लाइव स्टीमिंग की गई थी। लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही उसे हटा दिया गया।

केवल इतना ही नहीं बाबू सिंह राठौड़ इस वीडियो में यह भी कहते दिखे की “आज के बाद तुम्हारी मालिक जनता है, जनता ही सजा देगी”। वहीं कार्यक्रम के चलते शेरगढ़ एसएमडी का कहना था कि सब लोग येे सुन ले क्योंकि जो रवैया है वो अब बिल्कुल नहीं चलने वाला है। वीडियो वायरल होने पर बाबू सिंह को संपर्क करना कठिन हो गया है।

भैराराम सियोल द्वारा भी दी गई थी चेतावनी

इससे पहले जोधपुर जिले के ओसियां से विधायक भैराराम सियोल द्वारा चुनाव में जीत हासिल होने के बाद 4 दिसंबर की रात को धन्यवाद सभा में सरकारी कर्मचारियों एवं अधिकारियों को चेतावनी दी गई थी। उनका कहना था कि जिस किसी ने भी एजेंट बनकर काम किया है, वो कार्रवाई के लिए तैयार हो जाए।

ये भी पढ़े- Shiv ji ki Aarti: भगवान शिव की भक्ति के समय ध्यान रखें ये बाते, आपके सभी पापों का भोलेनाथ करेंगे अंत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular