Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Election 2023: CM पद को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान,...

Rajasthan Election 2023: CM पद को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान, किया बड़ा इशारा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज), Rajasthan Election 2023: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुएअ कहा कि राजस्थान में संजीवनी घोटाला हुआ, जिसमें गजेंद्र सिंह शेखावत आरोपी हैं, लेकिन ईडी उनके खिलाफ जांच नही कर रही है।

सीएम अशोक गहलोत ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में विभिन्न मुद्दों पर की बात

राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने गुरूवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस विभिन्न मुद्दों पर बात की है। इस दौरान उन्होंने ईडी की छापेमारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने अपने सीएम पद को छोड़ने पर भी अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जो सीएम उम्मीदवार होता है, वो नही बनता। अपनी सरकार की स्वस्थ्य योजनाओं को गिनाते हुए मैं इस पद से इस्तिफा देना चाहता हूं। लेकिन न ये पद मुझे छोर रहा है और इसे छोड़ना भी काफी मुश्किल लग रहा है। कुछ तो बात है जो गांधी परिवार मुझ पर इतना यकीन करता है।

टिकट कटने के सवाल पर भी दिया जवाब

इस दौरान बड़ी संख्या में टिकट कटने के सवाल पर भी उन्होंने अपनी बात रखी है। अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य में कोई एंटी इनकमबेंसी नहीं है और ना ही सीएम पर कोई आरोप है। लेकिन विधायकों से थोरी नाराजगी है, उनपर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। लेकिन टिकट तभी कटते हैं जब कोई दूसरा विकल्प हो। उन्होने आगे कहा कि अचार संहिता लागू होने के बाद भी विपक्षी दलों के खिलाफ लगातार छापे मारे जा रहे हैं। जब राहुल गांधी से ईडी ने पूछताछ की तो मैने ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई निदेशक से मिलने का वक्त मांगा था। इन संस्थानों की प्रतिष्ठा है अगर इनपर भरोसा कम हुआ तो देश का नुकसान होगा।

Also Read: Israel-Hamas war : कोटा की महिला अधिकारी ने इजरायल के खिलाफ लिखा, मिला नोटिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular