Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Day Celebrations : 28 मार्च से बाड़मेर में किया जाएगा थार...

Rajasthan Day Celebrations : 28 मार्च से बाड़मेर में किया जाएगा थार महोत्सव का आयोजन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, बाड़मेर।
Rajasthan Day Celebrations : बाड़मेर जिले में लोक कला, संस्कृति, इतिहास, पर्यटन और हस्तशिल्प को बढ़ावा देने के उद्देश्य से थार महोत्सव और राजस्थान दिवस समारोह का भव्य आयोजन 28 मार्च से किया जाएगा। कलेक्ट्रेट में जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी (Mahendra Choudhary), कलेक्टर लोक बंधु (Lok Bandhu), अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओमप्रकाश विश्नोई (Omprakash Vishnoi), मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू (Mohandan Ratnu), पदमश्री अनवर खान (Mohandan Ratnu) द्वारा थार महोत्सव और राजस्थान दिवस के बैनर का विमोचन किया गया। (Rajasthan Day Celebrations)

Also Read : E-Toilet Tender Fraud: वैभव गहलोत पर दर्ज FIR को लेकर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने

इस अवसर पर कलेक्टर लोक बंधु (Lok Bandhu) ने थार महोत्सव और राजस्थान दिवस समारोह के कार्यक्रमों का व्यापक प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए, ताकि अधिकाधिक जनभागीदारी सुनिश्चित हो सकें। इस दौरान उन्होने संबंधित अधिकारियों को समारोह से जुड़ी सभी व्यवस्थाओं को समय पर पुख्ता करने के निर्देश दिए। (Rajasthan Day Celebrations)

कार्यक्रम का व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश

जिला प्रमुख महेन्द्र चौधरी (Mahendra Chaudhary) ने इस मौके पर थार महोत्सव के सभी आयोजनों में जनप्रतिनिधियों की सक्रिय भागीदारी का आश्वासन दिया। दूसरी तरफ अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओमप्रकाश विश्नोई (Omprakash Vishnoi) ने मंगलवार को अपने कक्ष में जिले के स्वयंसेवी संगठनों और सिविल सोसाचयटी की बैठक लेकर थार महोत्सव में अपेक्षित जन सहयोग की अपील की। उन्होने जिले के विभिन्न संगठनों से थार महोत्सव में सक्रिय भागीदारी के लिए आगे आने का आह्वान करते हुए महोत्सव के प्रत्येक कार्यक्रम का व्यापक प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए। (Rajasthan Day Celebrations)

Also Read : Budget Announcement 2022-23 : सीएम गहलोत ने दी सपोटरा को कई सौगातें, 200 करोड़ की लागत से होगा ये काम

Also Read : Anti Corruption Bureau : 25 हजार की रिश्वत लेते सहायक पुलिस उप निरीक्षक गिरफ्तार

Also Read : Rajasthan Weather Update 23 March 2022 : राजस्थान में बादलों की आवाजाही के कारण मिली गर्मी से थोड़ी राहत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular