Sunday, June 30, 2024
Homeराजस्थानRajasthan : 4 साल की बच्ची से हैवानियत, स्कूल बस कंडक्टर अरेस्ट

Rajasthan : 4 साल की बच्ची से हैवानियत, स्कूल बस कंडक्टर अरेस्ट

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan :  राजस्थान के बीकानेर में एक नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। बता दें कि यह मामला जेएनवीसी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
धारा 376 AB के तहत केस दर्ज

बता दें कि बिकानेर शहर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र निवासी एक चार वर्षीय स्कूल छात्रा से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास किया गया। पुलिस ने आरोपी स्कूल बस कंडक्टर को हिरासत में लिया है। साथ ही आरोपी कंडक्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व आईपीसी की धारा 376 AB के तहत केस दर्ज किया है। एसएचओ लक्ष्मण सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व आईपीसी की धारा 376 AB के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

लक्ष्मण सिंह ने आगे कहा कि बस कंडक्टर ने स्कूल से लाने और ले जाने के दौरान बच्ची के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपनी मां को बताया, जिसके बाद बच्ची की मां ने उक्त मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।
कंडक्टर से पूछताछ जारी

बता दें कि पुलिस ने फिलहाल आरोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस आरोपी के साथ पूछताछ कर रही है। बच्ची का मेडिकल भी करवाया गया है। पुलिस आरोपी को रविवार के दिन कोर्ट में पेश करेगी। मामले की जांच कर रही सीओ सदर शालिनी बजाज का कहना है कि आरोपी के अलावा बस में एक महिला कंडक्टर भी थी। बस के चालक और दूसरी महिला बस कंडक्टर से भी पुलिस इस मामले में पूछताछ कर सकती है।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular