Tuesday, July 2, 2024
HomeजयपुरRajasthan Crime News: पति ने दिखाई हैवानियत! पत्नी को उतारा मौत के...

Rajasthan Crime News: पति ने दिखाई हैवानियत! पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime News: राजस्थान के चुरू जिले से एक पति की क्रूरता का मामला सामने आया है। पूरा मामला भालेरी थाना क्षेत्र के महरी गांव का है. यहां एक 28 साल की शादीशुदा महिला की उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतका के मायके वालों ने उसके पति और सास के खिलाफ भालेरी थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल भालेरी पुलिस ने मृतक के शव का राजकीय भरतिया अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया.

पुलिस ने आरोपी पति को पकड़ लिया

भालेरी थाना अधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि गांव कलवासिया निवासी आजम ने रिपोर्ट दी कि उसके छोटे भाई की बेटी 28 वर्षीय नजमा उर्फ रजिया की शादी वर्ष 2012 में महरी निवासी रज्जाक से हुई थी.

शादी के बाद उसका पति रज्जाक और सास रहीशा बानो उससे दहेज की मांग करते थे और उसे आए दिन प्रताड़ित करते थे। शनिवार की सुबह महरी से एक रिश्तेदार ने सूचना दी कि आपकी बेटी के साथ कोई घटना हो गयी है.

पीहर पक्ष ने पति और सास पर लगाया आरोप

पीहर पक्ष के लोगों ने इसकी सूचना भालेरी पुलिस को दी। भालेरी पुलिस महरी स्थित रज्जाक के घर गई तो नजमा उर्फ रजिया को मृत पाया। रिपोर्ट में कहा गया कि पति रज्जाक ने बेटी नजम उर्फ रजिया की गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

Also Read: Ramadan 2024: सुंदर रंग-बिरंगी रोशनी से मटियामहल बाजार हुआ गुलजार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular