Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानCrime News: जमीन विवाद को लेकर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने...

Crime News: जमीन विवाद को लेकर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मां-बेटी पर लाठियों और सरियों से किया हमला, केस दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Crime News: बाड़मेर जिले के सांवलोर गांव से एक जमीन विवाद का गंभीर मामला सामने आ रहा है। यहां करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मां-बेटी पर हमला बोल दिया। आखिर उन लोगों ने उन दोनो मां-बेटी पर हमला क्यो किया आइए विस्तार से जानते है पूरी खबर…… दरअसल बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के सांवलोर गांव में जमीन विवाद को लेकर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मां-बेटी पर हमला कर दिया। हमले में दोनों मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में मां-बेटी को बाड़मेर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया।

मां-बेटी के सिर में गंभीर चोट आई

बता दें कि चौहटन थाना पुलिस के अनुसार इलाके के सांवलोर गांव निवासी कानू देवी पत्नी जेठाराम और बेटी उषा घर पर थीं। बुधवार यानी सात जून की सुबह जेठाराम के भाइयों ने मां बेटी पर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया। आरोपी ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की। जिस कारण उन मां-बेटी के सिर में गंभीर चोट आई है। आसपास के लोगों की सूचना पर चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मां-बेटी को बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

जमीन विवाद को लेकर मां बेटी पर हमला

चौहटन थाने के ASI नेनाराम ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर मां बेटी पर हमला करने की बात सामने आई है। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular