Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: घर में घुस नाबालिग छात्रा से सरकारी शिक्षक ने किया...

Rajasthan Crime: घर में घुस नाबालिग छात्रा से सरकारी शिक्षक ने किया रेप, हत्या कर पानी की टंकी में फेंका शव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक हैवानियत का मामला सामने आ रहा है। जहां एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने एक कक्षा 11 की छात्रा के साथ बलात्कार किया। फिर उसकी हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए पानी की टंकी में फेंक दिया।

छात्रा से सरकारी शिक्षक ने किया रेप

पुलिस ने सोमवार को बताया कि बाड़मेर जिले के एक सरकारी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के 30 साल के टिचर ने शनिवार रात 11वीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार किया, उसकी हत्या कर दी और फिर उसके शव को उसके ही घर में पानी के टैंक में फेंक दिया। मामले के बाद आरोपी फरार है। FIR में, पीड़िता के परिवार ने स्कूल में हिंदी शिक्षक प्रहलाद राम पर बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

क्या था मामला?

चौहटन के डिप्टी एसपी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि, परिवार ने रिपोर्ट में कहा कि घटना तब हुई जब पीड़िता के परिवार के कई सदस्य शनिवार रात एक शादी में शामिल होने गए थे। उस वक्त घर में पीड़िता, उसका छोटा भाई और उनकी दादी मौजूद थीं। शिकायत में कहा गया है कि शिक्षक प्रहलाद राम आधी रात को घर में घुस आया और लड़की को धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि जब लड़की ने विरोध किया तो उसने उसे मार डाला और फिर उसके शव को टैंक में फेंक दिया।

अवैध संबंधोंं के लिए बना रहा था दबाव

परिवार ने शिकायत में आरोप लगाया कि राम पिछले कुछ दिनों से पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था, छेड़छाड़ कर रहा था और अवैध संबंधों के लिए दबाव बना रहा था। परिवार ने यह भी कहा कि चूंकि वे और शिक्षक एक ही जाति से थे, इसलिए परिवार के लोगों ने बड़ों से इस मामले की शिकायत की थी।

फरार है आरोपी शिक्षक

इसी बीच एक अन्य शिक्षक ने राम को इस तरह के हरकत बंद करने के लिए मनाने की कोशिश की थी। लेकिन राम ने बात नहीं मानी और एक या दो दिन बाद उसे फिर से परेशान करना शुरू कर दिया। परिवार के अनुसार, राम घर में इसलिए घुस आया क्योंकि उसे पता था कि लगभग पूरा परिवार एक शादी समारोह में गया था। मामले में जांच शुरू हो गई है और फरार आरोपी का पता लगाने और उसे पकड़ने के प्रयास जारी है।

ये भी पढ़ें-Elon Musk: मस्क ने शक्तिशाली देशों की नीयत को लेकर कही बड़ी बात, बोले- UNSC में भारत को स्थायी…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular