Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: 6 साल की मासूम के साथ रेप, बच्ची की हालत...

Rajasthan Crime: 6 साल की मासूम के साथ रेप, बच्ची की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के डीडवाना जिले के मकराना से दरिंदगी का एक शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। मंगलवार शाम यहां पड़ोस के घर में रहने वाले एक शख्स ने 6 साल की मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

आइसक्रीम का लालच देकर रेप

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को यहां पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने बच्ची को आइसक्रीम और चॉकलेट खिलाने का लालच देकर उसे अपने साथ घर ले गया।  जहां उसने मासूम बच्ची के साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया। रेप के बाद जब बच्ची की हालत बिगड़ी तो आरोपी मौके से भाग गया।9

बच्ची की हालत नाजूक

इसके बाद जब बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची तो परिवार को घटना की जानकारी हुई। रेप की वजह से लड़की को लगातार ब्लीडिंग हो रही थी। जिसके बाद बच्ची के परिजन उसे राजकीय उप जिला चिकित्सालय ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार कर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अजमेर रैफर किया गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस बीच सूचना मिलने पर सीओ भवानी सिंह शेखावत व थाना अधिकारी राजेश कुमार पुलिस जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस ने तुरंत अपना सूचना तंत्र तैयार किया और आरोपी की तलाश में जुट गई।

ये भी पढ़ें-
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular