Monday, July 8, 2024
Homeराजस्थानजानिए आज का Rajasthan Corona Update, 24 घटें में सामने आए 35...

जानिए आज का Rajasthan Corona Update, 24 घटें में सामने आए 35 नए मामले, एक्टिव केस 255 हुए

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Rajasthan Corona Update : देशभर में कोरोना के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही राजस्थान में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। हालांकि बुधवार की तुलना में गुरूवार को राज्य में कोरोन के कम नए मामले सामने आए हैं।

लेकिन एक्टिव केसों की संख्या में इजाफा हुआ है। वहीं अब राज्य में आज एक्टिव केस की संख्या 255 पर पहुंच गई। गुरुवार को प्रदेश में 6532 लोगों के सैंपल की जांच की थी, जिसमें 35 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इसमें सबसे ज्यादा मामले 26 केस जयपुर में मिले है।

जाने राज्य में कहां मिले कितने केस

प्रदेश में पिछले 24 घटों में 35 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। इनमें से 26 केस तो अकेले जयपुर में सामने आए हैं। वहीं इसके अलावा धौलपुर में 4 और अजमेर में 1, उदयपुर में 1, सिरोही में 1, जोधपुर में 1, चित्तौड़गढ़ में 1, केस सामने आया है। वहीं राज्य में टेस्ट पॉजीटिविटी रेट 0.53 फीसदी रही।

जयपुर में लगातार सामने आ रहे हैं नए मामले

प्रदेश में सबसे ज्याद एक्टिव केस जयपुर में हैं। वहीं हर दिन नए मामले भी सामने आ रहे हैं। प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 255 हो गई है। वहीं करीब एक महीने बाद ऐसा हुआ है कि प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या ने 205 का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले 30 मार्च को ऐसा हुआ था। वहीं जयपुर की बता करें तो राज्य में वर्तमान में 255 में से 191 एक्टिव केस जयपुर में है।

ये भी पढ़ें : केंद्र सरकार मांग अनुसार कोयला उपलब्ध करवाने में सक्षम नहीं, यही है बिजली कटौती का कारण- CM Ashok Gehlot

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular