Monday, July 8, 2024
Homeराजस्थानजानिए आज का Rajasthan Corona Update, एक दिन में सामने आए 59...

जानिए आज का Rajasthan Corona Update, एक दिन में सामने आए 59 नए मामले, हर दिन बढ़ने रहे हैं एक्टिव केस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Rajasthan Corona Update : राजस्थान में कोरोना एक बार फिर से बढ़ने लगा है। प्रदेश में बुधवार के दिन एक ही दिन में 59 नए संक्रमित सामने आए। प्रदेश में एक ही दिन में 18% केस बढ़ गए। वहीं इन मामलों में से 46 मरीज तो केवल जयपुर में ही मिले हैं। वहीं प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या भी बढ़कर 242 हो गई है। वहीं मंगलवार को प्रदेश में 50 नए मामले सामने आए थे।

प्रदेश में जाने कहां मिले कितने मामले

प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले राजधानी जयपुर में सामने आए। जयपुर में एक दिन में 46 नए केस सामने आए। वहीं इसके अलावा अजमेर में 2, अलवर में 3, बीकानेर में 1, धौलपुर में 1, नागौर में 4, सवाई माधोपुर में 1, उदयपुर में 1 कोरोना मरीज मिले। इसके अलावा 20 मरीज ठीक भी हुए।

पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में शामिल हुए सीएम गहलोत

 

वहीं सीएम गहलोत बुधवार को हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई मुख्यमंत्रियों की बैठक में भी शामिल हुए। सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को हमें एक चेतावनी के तौर पर लेते हुए फिर से एक बार कोविड प्रोटोकॉल की पालना शुरू कर देनी चाहिए।

ब्रिटेन, जर्मनी और चीन समेत तमाम देशों में कोविड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। भारत में भी संक्रमण बढ़ रहा है। पीएम मोदी ने वीसी में कहा कि 6 से 12 साल तक के बच्चों को कोरोना वैक्सीन लगाने की परमिशन मिल चुकी है। अब पहले की तरह स्कूल में विशेष अभियान चलाने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें : Rajasthan में बिजली आज से बिजली कटौती शुरु, जाने कहां लगेगा कितने घंटे का कट

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular