Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Congress News: कांग्रेस के इस नेता की बढ़ी मुश्किलें, वन विभाग...

Rajasthan Congress News: कांग्रेस के इस नेता की बढ़ी मुश्किलें, वन विभाग के अधिकारी ने कराया केस दर्ज

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan Congress News: कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और अजमेर के ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती दरगाह के सदर अमीन पठान के खिलाफ अनंतपुरा थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में उनकी पत्नी राजिया पठान के खिलाफ भी पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। वहीं मामले में करीब 15 आरोपी हैं। ये केस वन विभाग के अधिकारी संजय नागर ने दर्ज कराया है।

आखिर क्या है मामला

वन विभाग के लाडपुरा रेंजर संजय नागर ने थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए बताया कि उनके साथ लोगों ने गाली गलौज की है साथ ही राजकार्य में बाधा पहुंचाने की कोशिश की है। उन्हें मारपीट की धमकी भी दी गई है। वहीं थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये सारी शिकायत संजय नागर ने लिखित में दी है।

लगाया ये आरोप 

शिकायत में कहा गया कि सीमांकन के लिए वन विभाग के अधिकारी अनंतपुरा क्रेशर बस्ती के क्षेत्र में गए थे। जिसके बाद उनके साथ ये मामला पेश आया। उनके साथ गाली गलौज की गई और राजकीय कार्य में बाधा पहुंचाई गई। सीआई भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि संजय नागर की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर ली गई है।

अमीन पठान ने क्या कहा

वहीं मामले को लेकर  कांग्रेस नेता अमीन पठान का कहना है कि किसी भी तरह की गाली गलौज और मारपीट नहीं की गई है। टीम ने मौके पर आकर पूरा सर्वे कर लिया था। जब टीम गई तब सिर्फ यह पूछा गया था कि किसके आदेश पर यह सर्वे किया गया है। जिसके बाद पूरी टीम वापस लौट गई थी।

Also Read: Lok Sabha Election 2024 Date: चुनाव की तारीख का हुआ ऐलान,…

Also Read: Lok Sabha Election: कांग्रेस के ये दिग्गज हो सकते हैं BJP में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular