Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan BJP Protest हजारों की संख्या में इकट्ठा हुए है भाजपा कार्यकर्ता

Rajasthan BJP Protest हजारों की संख्या में इकट्ठा हुए है भाजपा कार्यकर्ता

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Rajasthan BJP Protest : रीट पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर भाजपा लगातार विधानसभा में हंगाम कर रही है। विधानसभा में ही नहीं विधानसभा के बाहर भी भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी है। 15 फरवरी यानि आज के ही दिन भाजपा ने विधानसभा को घेरने की रणनीति बनाई। जिसके चलते ही सुबह से ही भाजपा कार्यालय के पास नेताओं और कार्यकतार्ओं जमा होने शुरु हो गए थे।

वहीं दोहपर में भाजपा नेता और कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। हाजारों की संख्या में भाजपा कार्यकार्ता इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। जिसे देखते हुए विधानसभा से पहले पुलिस ने बैरिकेडिंग भी कर रखी है। वहीं लगभग चार हजार जवान भी मौके पर मौजूद हैं। (Rajasthan BJP Protest )

बैरिकेडिंग के साथ पुलिस भी मौके पर मौजूद (Rajasthan BJP Protest)

इस विरोध प्रदर्शन को लेकर पुलिस विधानसभा पहुंचने से पहले ही बैरिकेडिंग कर रखी है। पुलिस ने भाजपा त्रिस्तरीय बैरिकेडिंग की है। इसके साथ ही चार हजार पुलिस जवान और दस आईपीएस अधिकारी भी मौके पर तैनात किए गए हैं। वहीं इस आंदोलन के दौरान किसी भी स्थति से निपटने के लिए फायर ब्रिगेड, वज्र वाहन और एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौके पर मौजूद हैं। भाजपा के इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भाजपा कार्यालय से विधानसभा की ओर जाने वाले रास्ते को एक किमी पहले की ब्लॉक कर दिया है। वहीं विधानसभा से यह तीन किमी दूर है। (Rajasthan BJP Protest )

Also Read : REET Paper Leak रीट मामले में दो और लोग गिरफ्तार, एडवोकेट मनोज को अभी भी तलाश रही एसओजी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular