Friday, July 5, 2024
HomepoliticsRajasthan: BJP सांसद दीया ने रामप्रसाद मीणा के लिए लगाई न्याय की...

Rajasthan: BJP सांसद दीया ने रामप्रसाद मीणा के लिए लगाई न्याय की गुहार, CM गहलोत को लिखा पत्र

सांसद दीया ने कहा कि मृतक के परिजनों से मैं खुद मिली, उनकी हृदय विदारक पीड़ा को देखकर मुझे बहुत आघात लगा

- Advertisement -

Rajasthan: सांसद दीया कुमारी ने सीएम गहलोत को चांदी की टकसाल निवासी रामप्रसाद मीणा की आत्महत्या के मामले में पत्र लिखा। सांसद ने पत्र में रामप्रसाद मीणा के परिवार को न्याय दिलवाने और परिवार के मांग पत्र पर तुरंत कार्रवाही के लिए आग्रह किया हैं।

लिखे हुए पत्र में सांसद दीया कुमारी ने कहा कि नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार और राजनैतिक दबाव के कारण और मानसिक उत्पीड़न का शिकार होकर रामप्रसाद मीणा ने आत्महत्या का कदम उठाया।

रामप्रसाद मीणा ने अपने हक के लिए प्रयास किया था

रामप्रसाद मीणा ने अपने हक के लिए प्रयास किया था। लेकिन नगर निगम, जयपुर और प्रशासनिक तन्त्र के हर पायदान पर उन्हें निराशा ही हाथ लगी। जिसकी वजह से प्रशासन और सरकार के लिए शर्मसार करने वाली घटना घटित हुई।

सांसद दीया ने कहा कि मृतक के परिजनों से मैं खुद मिली, उनकी हृदय विदारक पीड़ा को देखकर मुझे बहुत आघात लगा। रामप्रसाद मीणा की पत्नी और दोनों बेटियां अपने पति और पिता के साथ हुए अन्याय के बदले न्याय की उम्मीद रखती हैं।

भविष्य के लिए सरकारी नौकरी में समायोजन

राज्य सरकार से जयपुर की इन बेटियों के मांग पत्र पर तुरंत और कठोर कार्यवाही कराने का सांसद ने अनुरोध किया साथ ही आर्थिक सहायता और भविष्य के लिए सरकारी नौकरी में समायोजन, भ्रष्टाचार करने वाले दोषियों और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की हैं। ताकि इस तरह की घटना भविष्य में ना हों, ना ही कोई भी परिवार निराधार हों।

ALSO READ: IPL 2023: कप्तानी करते नजर आए विराट कोहली, टॉस के दौरान नही दिखें दोनों टीमों के कप्तान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular