Monday, July 1, 2024
Homeराजस्थानRajasthan : इ मित्र संचालक लूट मामले में बड़ा खुलासा

Rajasthan : इ मित्र संचालक लूट मामले में बड़ा खुलासा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan : राजस्थान के हिंडोली जिले के बूंदी इलाके के ईमित्र संचालक और ग्राम विकास अधिकारी के बीच एक षडयंत्रित साजिश का विवादित घटना सामने आया है। जैसे कि रिपोर्ट में बताया गया है, संचालक ने लूट होने का झूठा आरोप लगाकर पांच लाख रुपये का बैग अपने आप के पास रख लिया था। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच की और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर ग्राम सेवक सहित तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। यहां तक कि एक अलग मामले में भी उल्लेख किया गया है, जहां जयपुर से एक युवती का अपहरण किया गया और ईमित्र संचालक समेत अन्य आरोपी शामिल थे।

अवैध लूट की घटना का दावा

एसपी हनुमान प्रसाद मीना ने बताया है कि आरोपी हरिसिंह मीना, जो बी.एस.सी. का कार्य करता है, और ई-मित्र संचालक देवराज तथा ग्राम विकास अधिकारी नितिन शर्मा, तीनों आपस में मित्र हैं। इनके बीच एक षडयंत्रित योजना थी जिसमें चैपहिया वाहन के बकाया होने का बहाना बनाया गया और अन्य लोगों से कर्ज के भुगतान की राशि मांगी गई।यहां तक कि पहले भी इन आरोपियों के खिलाफ जयपुर में एक अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज था, जिसमें नितिन शर्मा और देवराज मीना के नाम शामिल हैं। इस संदर्भ में, इन अपराधियों ने लड़की के परिजनों के साथ मिलकर यह योजना बनाई कि वे हिंडोली आएंगे, लेकिन किसी कारणवश वे पहुंच नहीं पाए।

पीड़ित हरि सिंह द्वारा बैंक से पैसे निकालकर इन अपराधियों को साझा किया गया था। उन्होंने एक विचारपूर्ण प्लान बनाया जिसमें उन्होंने एक अवैध लूट की घटना का दावा किया, जिसमें बैंक के बकाया चुका दिए गए और बाकी राशि को अपने साथी नितिन शर्मा को दे दिया।

Also read :

देवर भाभी के इश्क का खौफनाक अंजाम

बीयर पीने से मिलते हैं ये फायदे

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular