Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Assembly Session Today इस मामले में गहलोत सरकार को घेर सकती...

Rajasthan Assembly Session Today इस मामले में गहलोत सरकार को घेर सकती है बीजेपी

- Advertisement -

Rajasthan Assembly Session Today

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Rajasthan Assembly Session Today : राजस्थान विधानसभा में आज कार्यवाही की शुरुआत प्रश्नकाल से होगी। इस दौरान पूछे गए सवालों पर संबंधित विभाग के मंत्री अपना जवाब रखेगें। वहीं इसके साथ ही राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय जोधपुर संशोधन विधेयक 2022, गुरुकुल विश्वविद्यालय सीकर विधेयक, हरिदेव जोशी पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय जयपुर संशोधन विधेयक, सौरव विश्वविद्यालय हिंडौन सिटी विधेयक और ड्यून्स विश्वविद्यालय जोधपुर विधायक 2022 पर चर्चा होगी। इसके बाद इन्हें पारित किया जाएगा। वहीं बीजेपी सुजानगढ़ मूर्तियां तोड़ने के मामले में भी राज्य सरकार को घेर सकती है।

महिलाओं के लिए सहकारी बैंक

वहीं कल सीएम गहलोत ने वित्त और विनियोग विधेयक पर हुई बहस का पर अपना जवाब रखते हुए कई बड़ी घोषणाएं की हैं। उन्होंने जयपुर में महिलाओं के लिए अलग से आपरेटिव बैंक खोलने की घोषणा की है। वहीं इसके अलावा सीएम गहलोत ने 40 वर्ष की आयु के बाद राज्य के खिलाड़ियों को 20 हजार रुपए देने की भी घोषणा की है। बता दें कि इससे पहले बजट में राज्य सरकार ने पुरानी पेंशन योजना को भी दोबारा लागू करने की घोषणा की थी।

मूर्तियां तोड़ने के मामले में घेरेगी बीजेपी

वहीं यह भी माना जा रहा है कि आज बीजेपी राज्य सरकार को सालासर बालाजी के सुजानगढ़ स्थित प्रवेश द्वार और में लगी राम दरबार से जुड़ी मूर्तियों को तोड़ने के मामले में भी आड़े हाथों ले सकती है। इससे पहले भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और राष्ट्रीय पदाधिकारी अमित मालवीय ने ट्विटर के प्रदेश सरकार से इस मामले को लेकर कई सवाला पूछे थे। वहीं आज भी विधानसभा में यह मामला फिर से उठाया जा सकता है।

Rajasthan Assembly Session Today

Also Read : Tantrik Raped A Girl In Ajmer मौत का डर दिखाकर तांत्रिक ने युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular