Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान के सांसदों से PM Modi ने...

Rajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान के सांसदों से PM Modi ने दिल्ली आवास पर की मुलाकात

पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुलाकात के दौरान सभी सासंदों से केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक लिया और आवश्यक दिशा-निर्देंश दिए।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Rajasthan Assembly Election 2023 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार सुबह अपने दिल्ली आवास पर राजस्थान के सांसदों से मुलाकात की। माना जा रहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने मुलाकात के दौरान सभी सासंदों से केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक लिया और आवश्यक दिशा-निर्देंश दिए। (Rajasthan Assembly Election 2023)

Also Read : POCSO Court : दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की सजा, कोर्ट ने 1 लाख 20 हजार का लगाया जुर्माना

राजस्थान में वर्ष 2023 के अंत तक विधानसभा चुनाव होने है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब भाजपा (BJP) के केन्द्रीय नेतृत्व ने राजस्थान पर फोकस कर लिया है। पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) सभी राज्यों के सांसदों से मुलाकात करते हैं। गुरुवार को उन्होंने गुजरात के सभी सासंदों से मुलाकात की थी। इसी कड़ी में शुक्रवार को राजस्थान के सांसदों से मुलाकात की गई। सभी सांसद पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) से मिलने शुक्रवार सवेरे प्रधानमंत्री आवास पहुंचे। (Rajasthan Assembly Election 2023)

Also Read : Corona Vaccination : 12 से 14 साल के 9 लाख से ज्यादा बच्चों को लगा कोरोनारोधी टीका

Also Read : Rajasthan Legislative Assembly : अब नकल करने वाले परीक्षार्थियों को तीन साल तक का कारावास, सार्वजनिक परीक्षा से दो वर्ष के लिए वंचित

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular