Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: रात में लिए 7 फेरे सुबह हुई मौत, खुशी वाले घर में...

Rajasthan: रात में लिए 7 फेरे सुबह हुई मौत, खुशी वाले घर में छाया मातम, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan: सीकर जिले के फतेहपुर शेखाावाटी में विदा होकर दुल्हन अपने घर से 7 फेरे लेकर ससुराल जा रही थी, तभी फतेहपुर जिले से निकले नेशनल हाइवे-65 पर दुल्हा-दुल्हन की कार को तेज रफ्तार आ रहे डम्पर ने टक्कर मार दी, इस हादसे में दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दुल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया, सूचना मिलने पर पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

बीती रात ही लिए थे 7 फेरे

राजस्थान के सीकर जिले में हरियाणा के सिरसा जिले की खुशबू की शादी हुई थी, दुल्हा नरेंद्र सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ स्थित बाटड़ानाउ गांव का रहने वाला है, खुशबू ने बीती रात ही नरेंद्र के संग 7 फेरे लिए थे।

हिसार से वापस लौट रही बारात लक्ष्मणगढ़ के बाटड़ानाउ से कुछ दूरी थी तभी पाली-अंबाला हाइवे के नजदीक सालासर रोड स्थित मरडाटू चौराहे पर हादसा हो गया, दुल्हन अपनी ससुराल पहुंचने से ही दुनिया को विदा कह गई।

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

हादसे की सूचना मिल्ते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी. वहीं, दुल्हन का शव धानुका अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

दूल्हे की हालत गंभीर देकते हुए उसे सीकर रेफर करवाया गया है, फिलहाल घायल दुल्हे का इलाज जारी है, वहीं, इस शुभ अवसर पर हादसे में दुल्हन को खोने वाले घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular