Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRajasthan : कुछ ही सेकंड में ब्लास्ट से उड़े चीथड़े ; बन्दूक...

Rajasthan : कुछ ही सेकंड में ब्लास्ट से उड़े चीथड़े ; बन्दूक की दुकान में मचा कोहराम

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर से एक भयानक घटना सामने आई है। उदयपुर में बन्दूक की दुकान में इतना बड़ा धमाका हुआ की 500 मीटर तक का इलाका सहम उठा। दुर्घटना की तस्वीर सीसी टीवी कैमरा में कैद हो गयी थी जिससे घटना की विस्तृत जानकारी मिली। फुटेज में देखा जा सकता है कि दो लोग कुछ लेकर सीढ़ियों पर चढ़ रहे हैं जिसके चंद समय बाद ही यह ब्लास्ट हो गया।

घटना मंगलवार की है जब दोपहर को कुछ लोग दूकान में काम कर रहे थे। सीसीटवी की क्लिप के अनुसार दो लोग कट्टे में भरा सामान लेकर सीढ़ियों से ऊपर चढ़ रहे थे , तभी भीषण धमाका हुआ। धमाका इतना ज़ोरदार हुआ कि दो लोगों के शव पास की सड़क पर जा गिरे। शव के चीथड़े उड़ गए थे। इस दर्दनाक हादसे में दुकान के मालिक और एक मजदूर की मौत हो गई। सामन ले जाने से लेकर ब्लास्ट होने तक की पूरी फुटेज सीसी टीवी में कैद हो गई।

उदयपुर के सवीना सब्सिडी सेंटर पर की दुकान में यह ब्लास्ट हुआ है। गवाहों का कहना है कि राजेंद्र देवपुरा एंड कंपनी की बिल्डिंग में यह हादसा हुआ। दुकान का मालिक बन्दूक खरीदने बेचने का काम करता था। इस दुर्घटना से करीबन आस पास के 500 मीटर के इलाके सहम उठे। धमाका इतना तेज़ था की दरवाज़े, पंखे , दीवार सब के सब चौपट हो गए।

एक का शव सीढ़ियों पर तो दुसरे का मिला सड़क पर

इस धमाके से ग्रस्त दोनों व्यक्तियो की लाश के चीथड़े अलग अलग जगहों पर मिले। एक का शव सीढ़ियों पर गिरा मिला तो वहीँ दुसरे का सड़क पर पड़ा मिला। पुलिस को जब सूचना मिली तो वह घटना स्थल पर पहुंचे जहाँ शव क्षत विक्षत स्थिति में पड़े मिले। इस मौके पर आई जी अजयपाल लाम्बा , एस पी योगेश गोयल और डीएसपी झगन पुरोहित पहुंचे। धमाके की आवाज़ आस पास के इलाकों में पहुंची तो वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। शव को मौका ए वारदात से सीधे मॉर्च्युरी ले गया गया।

Read Also :

Nagaur News: नशे में गौवंश के साथ कुकर्म , पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular