Monday, July 15, 2024
Homeराजस्थानRailway Route: युवक को मोबाइल पर बात करना पड़ा महंगा, हुआ गंभीर...

Railway Route: युवक को मोबाइल पर बात करना पड़ा महंगा, हुआ गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bhilwara-Ajmer Railway Route: रेल मार्ग पर अकसर दुर्घटनाएं देखने को मिलती रहती है। कभी कोई जानवर या इंसान ट्रेन की चपेट में आ जाता है तो कभी खुद इंसान ही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लेते है। लेकिन भीलवाड़ा-अजमेर रेल मार्ग एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हर पल फोन चलाने वाले को सोचने पर मजबूर कर देगा। जी हां एक युवक उस वक्त ट्रेन की चपेट में आ गया जब वह रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था। तो आईए जानते है पूरा मामला क्या है। भीलवाड़ा-अजमेर रेल मार्ग स्थित रायला रेलवे ओवरब्रिज के नीचे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था, उसी वक्त ट्रेन आ गई और वह व्यक्ति उस ट्रेन की चपेट में आ गया।

युवक को गंभीर चोटे आई है

गंभीर रूप से घायल युवक को रायला में प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा के जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया, जहां उसे भर्ती कर लिया गया। रायला पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। रायला थाने के पृथ्वीराज ने बताया – रायला रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर बैठकर आज सुबह युवक मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान भीलवाड़ा से अजमेर की ओर जाने वाली ट्रेन आ गई।

ट्रेन के लोको पायलेट ने दिया था हॉर्न

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया – ट्रेन के लोको पायलेट ने युवक को दूर से देखकर हॉर्न भी दिया, लेकिन युवक बातों में मशगुल था। उधर, युवक को ट्रेक से नहीं उठता देखकर लोको पायलेट ने ट्रेन की गति कम भी की, लेकिन युवक ट्रेन की चपेट में आ ही गया। बता दें कि युवक को गंभीर चोट आई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को रायला अस्पताल भिजवा दिया गया, जहां से उसे भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया है। बाद में युवक की पहचान उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नगलासुसान निवासी वीरेंद्र 30 पुत्र सुनहरीलाल राजपूत के रूप में कर ली गई। युवक अस्पताल में उपचाररत है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular