Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानPulkit Samrat: पुलकित सम्राट को क्यों उर्फी से किया गया कंपेयर, जानें...

Pulkit Samrat: पुलकित सम्राट को क्यों उर्फी से किया गया कंपेयर, जानें उनकी स्टाइलिश ड्रेस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat,जयपुर: बॉलीवुड में फिल्म ”फुकरे” में हनी का किरदार लिभाने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट आज किसी पहचान के मोहताज नही है। तो वही पुलकित सम्राट हर साल अपनी फिल्मों को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने रहते है।

लेकिन इस बार पुलकित सम्राट अपनी फिल्म को लेकर नही बल्कि अपने अजीब-गरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में है। इस दौरान वे अपनी अजीब तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं।

न्यू यॉर्क फैशन वीक के दौरान प्रस्तुत किया नया फैशन

हाल फिलहाल ही पुलकित ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान स्टाइलिश कट आउट ब्लेजर को पहना था। वही उनका यह डिजाइन पीटर डो की स्प्रिंग/समर 23 क्रिएशन से प्रेरित था। जिसे पिछले साल सितंबर में न्यू यॉर्क फैशन वीक के दौरान प्रस्तुत किया गया था।

वही उनके स्टाईल को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर हलचल शुरू हो गई, लोगों ने उनकी तस्वीर पर अलग-अलग कमेंट करना शुरू कर दिया हैं। पुलकित को अपने कपड़ों के लिए काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा हैं।

लैक्मे फैशन वीक एक्स आरटीआई में भी इसे प्रस्तुत किया

अगर पुलकित सम्राट के लुक के बारे में बात करें तो उनके ब्लेजर को सेलिब्रिटी स्टाइलिश अनीशा जैन ने स्टाइल किया है और दीपित चुघ ने डिजाइन किया है। डिजाइनर ने मार्च 2023 में लैक्मे फैशन वीक एक्स आरटीआई में भी इसे प्रस्तुत किया था।

पुलकित को उर्फी से भी कंपेयर किया गया है

पुलकित सम्राट के लुक पर लोगों ने अजीबोगरीब कमेंट किया है। लोगों को कहना है कि लड़कियों के कपड़े कम थे जो लड़के भी अब अजीबोगरीब कपड़े पहन रखे हैं। यहां तक कि पुलकित को उर्फी से भी कंपेयर किया गया है। इतने सारे नेकेड कॉमेंट्स के बाद भी पुलकित का कोई रिएक्श सामने नहीं आया हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular