Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानPolitics News: BJP संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा-"भाजपा की विचारधारा, ईमानदार राजनीति...

Politics News: BJP संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा-“भाजपा की विचारधारा, ईमानदार राजनीति के साथ गरीब कल्याण की रही है”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Politics News,जयपुर: भाजपा प्रदेश कार्यालय में आर्थिक विषयों पर दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय कार्यशाला का शुभारंभ हुआ। इस कार्यशाला के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने दीप प्रज्जवलित करके शुभारंभ प्रारंभ किया। इस दौरान प्रदेश के कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता और सह कोषाध्यक्ष श्याम अग्रवाल ने भी कार्यशाला को संबोधित करते हुए इस कार्यशाला में शामिल हुए। बता दें कि कार्यशाला के पहले दिन प्रदेश के जयपुर, बीकानेर, भरतपुर और कोटा संभाग के जिला कोषाध्यक्ष एवं आजीवन सहयोग निधी व समर्पण निधी के संयोजकों ने भाग लिया।

आदर्श नीतियों को स्थापित करने का श्रेय

कार्यशाला को संबोधित करते हुए संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा की विचारधारा और कार्यशैली सैदव शुचिता, पारदर्शिता, प्रमाणिक तत्व, और ईमानदार राजनीति के साथ गरीब कल्याण की रही है। समाज में सर्वाधिक महिला सुरक्षा और आदर्श नीतियों को स्थापित करने का श्रेय यदि किसी राजनैतिक दल को जाता है तो वह भाजपा ही है।

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के कांग्रेस पर आरोप

कार्यशाला के दौरान संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को वंशवाद, जातिवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया। जबकि भाजपा ने सदैव गुणवत्ता विकास और व्यवस्था परिवर्तन के साथ समाज में नैतिक विमर्श स्थापित किए हैं।

 भाजपा ने सात दशक की यात्रा पूरी की

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और स्वर्गीय भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी दोनों एैसे नेता थे जिन्होने देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने और गरीब कल्याण के लिए अग्रणी कार्य किए। मानव समता और मूल्यों की स्थापना के साथ भाजपा ने सात दशक की यात्रा पूरी की है, आगामी समय में भाजपा की विचारधारा एक विमर्श के रूप में स्थापित होगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular