Wednesday, July 3, 2024
Homeराजस्थानपुलिस ने किया इनामी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर की बहन को गिरफ्तार

पुलिस ने किया इनामी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर की बहन को गिरफ्तार

- Advertisement -

जयपुर(Firing case in front of G-Club): जी-क्लब के सामने फायरिंग के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 1 लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर की बहन सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें होटल संचालक भी शामिल है जिसने शूटर्स को बिना आईडी होटल में ठहराने के बदले मोटी रकम ली थी । बता दे कि गैंगस्टर रितिक बॉक्सर की बहन उसका सोशल मीडिया अकाउंट्स चला रही थी।

5 करोड़ की रंगदारी का था मामला 

शहर के जवाहर सर्किल इलाके में 5 करोड़ रुपए की रंगदारी वसूलने के लिए जी क्लब के बाहर फायरिंग हुई थी। इस केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर रितिक बॉक्सर की सगी बहन सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उस होटल संचालक का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है जिसने आरोपियों को बिना किसी आईडी ठहराने के एवज में मोटी रकम ली थी।

इसके अलावा एक और युवती भी इस लिस्ट में शामिल है। जो कि जोधपुर के एक बदमाश की गर्ल फ्रेंड है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि एक लाख रुपए के ईनामी बदमाश रितिक बॉक्सर की सगी बहन लवीना ठाकुरवानी अपने मोबाइल हैंडसेट से रितिक का सोशल मीडिया अकाउंट ऑपरेट करती थी। वारदात के बाद भी लवीना ने अपने भाई रितिक बॉक्सर के अकाउंट से सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे।

फोन पर हुआ था होटल में बिना आईडी ठहरने का इंतजाम

डीसीपी पूर्व डॉक्टर राजीव पचार ने बताया कि जी-क्लब पर फायरिंग करने वाले चारों शूटर्स मानसरोवर स्थित होटल कृष्णा प्राइड में रुके थे। होटल का संचालक आरोपी रामचंद्र सिंह अब पुलिस की गिरफ्त में है। पूछताछ में यह भी सामने आया कि होटल संचालक रामचंद्र सिंह को उसके परिचित रोहन पासवान ने फोन कर कहा कि शूटर्स को बिना आईडी होटल में दो दिन ठहरने दे।

जोधपुर के बदमाश के इशारे पर हुई थी फायरिंग 

जोधपुर के बदमाश उम्मेद सिंह उर्फ फौजी भगौड़ा की गर्लफ्रेंड अनिता मेघवाल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लीया है। वहीं बदमाश उम्मेद सिंह फिलहाल फरार चल रहे रितिक बॉक्सर के संपर्क में है। रितिक के इशारे पर ही उम्मेद सिंह ने जयपुर में मौजूद सहयोगियों को बताया था कि शूटर्स रंगदारी के लिए जयपुर आए है। पूछताछ में सामने आया कि उम्मेद सिंह उर्फ फौजी भगौड़े ने अपनी गर्लफ्रेंड अनिता मेघवाल और दोस्त हरिभजन के खातों से जयपुर में जिम ट्रेनर रविंद्र सिंह के खाते में 49 हजार 500 रुपए जमा करवाए थे ताकि शूटर्स को बिना आईडी होटल में दो दिन ठहराने का इंतजाम हो सके।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular