Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानPM Modi: सीकर में PM नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा को लेकर...

PM Modi: सीकर में PM नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पीले चावल भेंट कर सभा में पहुंचने का दिया आमंत्रण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi in Sikar: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब बहुत ही कम समय बचा है। जिसको लेकर सभी पार्टी सक्रिय है। इन चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी पार्टी एक दूसरे पर भारी पड़ रही है। तो वही, पार्टी के बड़े नेता चुनाव से पहले राज्य का दौरा कर रहे है। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इन दिनों 8-9 बार प्रदेश के दौरे पर आ चुके है। लेकिन इस बार बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आमसभा को लेकर है। जोकि 27 जुलाई को राजस्थान के सीकर में होनी है। इस विशाल जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आमजन में उत्साह देखा जा रहा है।

व्यापारियों को कार्ड, पम्पलेट भेट कर दिया सभा का आमंत्रण

शहर से लेकर गाँव-ढाणियों में पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार में जुटे हुए है। इसी कड़ी में भाजपा नेताओं ने सीकर शहर में जनसम्पर्क भी किया। कार्यकर्ताओं ने गणेशजी को पीले चावल भेंटकर कर शहर में जनसम्पर्क की शुरूआत की। इसके बाद सभी व्यापारियों को कार्ड, पम्पलेट व पीले चावल भेंट कर मोदी जी की सभा में पहुंचने का न्यौता दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक, बावड़ी गेट, तबेला बाजार, स्टेशन रोड़, जाट बाजार, घण्टाघर आदि क्षेत्रों में घर – घर जाकर जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद व भारत माता की जय के नारे लगाये। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर आमजन में भी भारी खुशी देखी गई।

 

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular