Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानDr Archana Sharma Suicide Case किसी भी दोषी को बख्सा नहीं जाएगा...

Dr Archana Sharma Suicide Case किसी भी दोषी को बख्सा नहीं जाएगा : परसादी मीणा

- Advertisement -

Dr Archana Sharma Suicide Case

इंडिया न्यूज, लालसोट:

Dr Archana Sharma Suicide Case : डाक्टर अर्चना सुसाइड केस पर एक बयान में प्रदेश के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि मामले के किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की सुनावाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी। चिकित्सा मंत्री ने डॉक्टर अर्चना शर्मा के पति डॉ सुनीत उपाध्याय का हौसंला बंधाया और कहा कि प्रदेश सरकार उनके साथ है।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमने डॉ अर्चना के रूप एक हीरा खो दिया है। ये कुछ लोग है जो न काग्रेंस के हैं न भाजपा के ये तो लफंडर है जो इस तरह के प्रदर्शन करके दबाव बनकार पुलिस से केस दर्ज करवा लेते हैं। इसी दबाव में डॉ अर्चना शर्मा ने आत्महत्या की है।

यह था पूरा मामला

बता दें कि हाल ही में लालसोट में डिलीवरी के दौरान महिला की मौत हो गई थी। जिसके बाद महिला के परिवार वालों ने उस हॉस्पिटल की डॉ. अर्चना शर्मा पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद डॉ. अर्चना डिप्रेशन में आ गई थी। और मंगलवार सुबह 11 बजे उन्होंने आत्महत्या कर ली। बता दें कि डॉ. अर्चना और उनके पति डॉ. सुनीत उपाध्याय का लालसोट में ही आनंद हॉस्पिटल है।

जहां लालसोट के खेमावास का एक निवासी अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल लेकर आया था। लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद उसके परिवार ने डाक्टर पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुआवजे की मांग की और हॉस्पिटल के बाहर प्रदर्शन किया था। उन्होंने इसको लेकर थाने में मामला भी दर्ज करवा दिया। जिसके बाद डाक्टर ने सुसाइड कर लिया था।

Dr Archana Sharma Suicide Case

Also Read : Dausa Doctor Suicide Case दौसा एसपी का तबादला, मामले की जांच संभागीय आयुक्त को सौंपी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular