Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानParineeti-Raghav Wedding: परिणीति और राघव पहुंचे उदयपुर, शादी में शामिल होने बाराती...

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति और राघव पहुंचे उदयपुर, शादी में शामिल होने बाराती भी हुए रवाना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति और राघव जल्द ही एक दूसरे के बनने वाले हैं। बता दे कि 27 सितंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले कपल ने कई रस्मों को दिल्ली में पूरा किया था। तो वहीं अब शादी के लिए जाते हुए एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया है।

परिणीति चोपड़ा पहुंची उदयपुर 

आपको बता दे कि परिणीति चोपड़ा को उदयपुर के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। इस दौरान उन्होंने रेड कलर का जम सूट पहना था। इसके साथ ही क्रीम कलर के दुपट्टे को भी लिया हुआ था। परिणीति अपनी शादी के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। इस दैरान उन्होंने पैप्स से बात तो नहीं की, लेकिन शादी का ग्लो उनके चेहर पर काफी प्यारा लगा रहा था।

बाराती भी उदयपुर के लिए हुए रवाना 

इसके साथ ही बता दें कि अब बाराती भी उदयपुर के लिए रवाना होना शुरू हो चुके हैं। जिसमें से परिणीति और राघव के करीबियों को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। तो वही, सभी शादी में जाने के लिए काफी एक्साइटिड लग रहें थे।

हनिमून पर कहां होगा कपल 

इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि शादी के बाद कपल कुछ समय तक अपने हनिमून के लिए नहीं जाएगा क्योकि राघव राजनीति और चुनाव में व्यस्त होने वाले है। तो कपल कुछ समय बाद हनिमून पर जाएगें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular