Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानParineeti-Raghav Wedding: राघव और परिणीति को उदयपुर एयरपोर्ट पर किया गया सपोर्ट,...

Parineeti-Raghav Wedding: राघव और परिणीति को उदयपुर एयरपोर्ट पर किया गया सपोर्ट, शादी की तैयारियां शुरू

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Wedding: राजनीति और बॉलीवुड की मिली हुई शादी का आगमन हो चुका है। 27 सितंबर को होने वाली परिणीति और राघव की शादी की तैयारी जोरो शोरो से हो रही है। ऐसे में कई वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल भी होती जा रही है। वहीं अब कपल की एक नई वीडियो की सोशल मीडिया पर आ चुकी है। जिसमें जोड़े को कार की तरफ जाते हुए देखा जा सकता है।

राघव और परिणीति को उदयपुर एयरपोर्ट पर किया गया सपोर्ट

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के बाद राघव और परिणीति को उदयपुर एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया है। दोनों ही कपल अब उदयपुर पहुंच चुके हैं। इस दौरान राघव चड्ढा को फुल सिक्योरिटी के साथ अपनी कार की तरफ जाते हुए देखा गया। तो वहीं परिणीति ने भी दूसरी कार की तरफ बढ़ते हुए पैपराजी को पोज दिए।

परिणीति के माता-पिता हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर सपोर्ट

वहीं अपनी बेटी की शादी में पहुंचने के लिए परिणीति चोपड़ा के माता-पिता को दिल्ली एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। इस दौरान उनके पिता ब्लैक लुक में नजर आए, तो मां ने भी ब्लैक कलर की कुर्ती को पहना हुआ था। वही माता-पिता के साथ कुछ रिश्तेदारों को भी देखा गया।

उदयपुर एयरपोर्ट पर वेटिंग स्टाफ कपल

इसके साथ ही बता दे की उदयपुर एयरपोर्ट पर परिणीति और राघव की स्वागत की पूरी तैयारी कर ली गई है। बैंड बाजे के साथ उदयपुर एयरपोर्ट पर वेटिंग स्टाफ कपल का इंतजार कर रहा है। जिसके साथ ही एक बड़ा सा परिणीति और राघव नाम का बोर्ड भी लगाया गया है। वही पूरी सिक्योरिटी के बीच गाड़ियों को भी तैयार किया गया है। जिससे कपल सीधा अपनी वेटिंग लोकेशन पर पहुंच सके और उसे किस भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular