Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानParineeti-Raghav Spotted: राजस्थान में हो सकती है परिणीति​​​​​​​-राघव की शादी, होटल लीला...

Parineeti-Raghav Spotted: राजस्थान में हो सकती है परिणीति​​​​​​​-राघव की शादी, होटल लीला का जायजा लेने पहुंचे कपल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए है। इसी को लेकर शनिवार की सुबह 9:30 बजे फ्लाइट्स से परिणीति चोपड़ा उदयपुर एयरपोर्ट पहुंची और होटल के लिए रवाना हो गई। वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी आज उदयपुर पहुंचे। परिणीति उदयपुर के लीला पैलेस में रुकी हुई हैं। साथ ही उनके परिवार के सदस्य उदयविलास होटल में रुके हुए हैं। परिणीति ने शनिवार सुबह अपने रिश्तेदारों के साथ उदयविलास में लंच किया। इसके बाद वे वापस होटल लीला पैलेस के लिए रवाना हो गईं।

होटल लीला का जायजा लेने पहुंचे परिणीति​​​​​​​-राघव 

अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि परिणीति​​​​​​​-राघव की शादी के बंधन में बंधने की गवाह भी लेक सिटी बन सकती हैं। सूत्रों के अनुसार अभिनेत्री परिणीति और राघव उदयपुर के किसी पांच सितारा होटल लीला पैलेस में शादी कर सकते है। इसी से जुड़ी सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए परिणीति उदयपुर पहुंच चुकी हैं और सांसद राघव चड्ढा जल्द उदयपुर पहुंच सकते हैं। उदयपुर पहुंचने के बाद यह जोड़ी झीलों के शहर की खूबसरती को निहारेंगे।

कई बॉलीवुड जोड़ियों की हो चुकी है यहां पर शादियां

बता दें, लेक सिटी कई बॉलीवुड जोड़ियों की शादी की गवाह बन चुकी हैं। हाल ही में जाने-माने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी उदयपुर में हुई थी। इससे पहले भी कई फिल्मी सितारों और बिजनेस टायकूंस की शादी की गवाह लेक सिटी उदयपुर बना है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular