Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानपरिणीति चोपड़ा के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, जानिए उस फिल्म का...

परिणीति चोपड़ा के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, जानिए उस फिल्म का नाम

- Advertisement -

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। राघव चड्ढा के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें जोरो-शोरो पर हैं। परिणीति चोपड़ा को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ कई बार स्पॉट किया जाता हैं, जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरे सामने आने लगीं है। इसके साथ ये भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही सगाई कर सकते हैं, लेकिन परिणीति और राघव ने इस बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं दी है। वहीं दोनों इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

परिणीति के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

अफेयर की खबरों के बीच परिणीति के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। बता दें अब एक्ट्रेस साल 2021 में आई रोमांटिक फिल्म ‘शिद्दत’ के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं। जी हां, फिल्म के मेकर्स ने ‘शिद्दत 2’ बनाने की घोषणा की है। इसके साथ यह भी जानकारी दी है कि परिणीति चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा होंगी। वहीं ‘शिद्दत 2’ में सनी कौशल ‘जग्गी’ के रोल में एक बार नजर आने वाले हैं।

‘शिद्दत 2’ में नजर आएंगी परिणीति

फिल्म के दूसरे पार्ट में राधिका मदान होंगी या नहीं इस बात को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है, लेकिन मेकर्स के अनुसार, इस बार फिल्म की कास्ट में परिणीति चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं। बता दें कि परिणीति चोपड़ा इस फिल्म मे अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले साल रिलीज हुई सुरज बरजात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आई थीं। इसके बाद अब परिणीति ‘शिद्दत 2’, ‘चमकीला’ और ‘कैप्सूल गिल’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular