Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थाननूपुर शर्मा को फिर मिली धमकी, जुबान काट कर लाने वाले को...

नूपुर शर्मा को फिर मिली धमकी, जुबान काट कर लाने वाले को दो करोड़ रूपये, मामला दर्ज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Rajsthan News: नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के बाद से लगातार कई धमकियां मिल रही है। ऐसा ही अब एक मामला हरियाणा के नूंह जिले में सामने आया है। नूंह जिले के इरशाद प्रधान नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल की है इस वीडियो में उस शख्स ने कहा की जो भी नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाएगा उसे 2 करोड़ रूपये दिए जाएगें।

हालांकि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जैसे ही वीडियो वॉयरल हुई तो आरोपी सक्श के साथ अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर किया है। पुलिस अब आरोपियों की जांच में जुटी है और उनके ठिकानों पर छपा मर रही है।

देश की शांति भंग नहीं होगी : गृह मंत्री अनिल विज

इस मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी कहा है की देश की शांति को भंग नहीं होने दिया जाएगा इस मामले की गंभीरता से जांच करवाई जाएगी। उन्होंने कहा की कुछ लोगों की बदजुबानी और गलत सोच के कारण देश का माहौल खराब नहीं होने देगें ।

जानें पूरा मामला

नूपुर शर्मा जो भाजपा की प्रवक्ता थी उन्होंने पैगंबर मोहम्मद पर एक विवादित टिप्पणी की थी। जिसके चलते देश के कई हिस्सों में नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए। लगातार बढ़ते हुए विरोध को देखते हुए बीजेपी पार्टी ने उन्हें पार्टी से निकल दिया। लेकिन फिर भी विरोध थमा नहीं और जो भी नूपुर शर्मा का समर्थन करता तो उसे धमकियां दी जानें लगी।

जैसे हल ही में राजस्थान में कन्हैया लाल ने उनके समर्थन में पोस्ट की तो पहले उनको धमकी दी और फिर गला रेतकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद कोर्ट ने नूपुर शर्मा को देश से माफ़ी मांगने की नसीहत दी गई। जैसे की पहले भी बताया गया है की अब फिर नूपुर शर्मा को हरियाणा के नूंह जिले से भी जुबान काटने की धमकी मिल रही है और इसके लिए शख्स ने 2 करोड़ राशि देने की घोषणा की है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें : नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाला सलमान चिश्ती गिरफ्तार, नशे की हालत में की थी आपत्तिजनक पोस्ट

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular