Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानआदिपुरुष का न्यू मोशन पोस्टर हुआ आउट, प्रभु 'श्री राम' के रूप...

आदिपुरुष का न्यू मोशन पोस्टर हुआ आउट, प्रभु ‘श्री राम’ के रूप में नजर आए प्रभास

- Advertisement -

Adipurush New Poster OUT: बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas)इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं फिल्म आदिपुरुष का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 16 जून के दिन थियेटर पहुंचेगी। इससे पहले फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत ने आज सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष से आज उनका एक नया पोस्टर जारी किया है। जो बहुत ही जबरदस्त है। सामने आए इस मोशन पोस्टर में प्रभु श्रीराम की स्तुति करते हुए भगवान राम के रूप में प्रभास का नया पोस्टर सामने आता है। जो काफी जबरदस्त है।

प्रभु ‘श्री राम’ के रूप में नजर आए प्रभास

फिल्म का नया मोशन पोस्टर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस मोशन पोस्टर में प्रभु ‘श्रीराम’ के रूप में दिखे प्रभास को देख लोग खुश दिखे। जिसके बाद लोग खूब इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म का टीजर पिछले साल ही रिलीज हुआ था। जिसके बाद इसके किरदारों के लुक और फिल्म के ग्राफिक्स को लेकर जमकर हंगामा हुआ। वहीं लोगों ने फिल्म के मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि पहले आदिपुरुष इस साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोगों के एतराज को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया और फिल्म के वीएफएक्स पर नए सिर से काम शुरू किया गया है। अब इस फिल्म को 16 जून को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले रामनवमी पर प्रभु ‘श्री राम’ और हनुमान जयंती पर हनुमान जी का लुक शेयर किया गया था। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आने वाले हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular